9 लाख नगद, कार, मोबाइल, एटीएम, पासबुक बरामद

 9 लाख नगद, कार, मोबाइल, एटीएम, पासबुक बरामद
Advertisement
Ad 3
Advertisement
Ad 4
Digiqole Ad

धनबाद: साइबर ठगी के मामले में पुलिस को बड़ी उपलब्धि मिली है।पुलिस ने दो साइबरअपराधियों को गिरफ्तार किया है।इनके पास से 9 लाख नकद समेत कार मोबाइल व अन्य समान पुलिस ने बरामद की है.

Advertisement
GOLU BHAI
Advertisement
MS BAG

साइबर डीएसपी सौरभ लकड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस के हत्थे चढ़े साइबर अपराधी पंकज दा और भागीरथ दत्ता दोनों मिलकर साइबर ठगी के जरिए अर्जित पैसों को उनके ठिकाने तक पहुंचाया करते थे. पुलिस पिछले कई दिनों से इनकी छानबीन में लगी थी.

Advertisement
Ad 2

पुलिस की टीम ने पंकज दा को गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जीटी रोड से गिरफ्तार किया है. जीटी रोड स्थित एक एटीएम से इसके द्वारा पैसे की निकासी की जा रही थी. पंकज दा की निशानदेही पर पुलिस ने जामताड़ा में छापेमारी की. यहां से पुलिस ने भागीरथ दत्ता को गिरफ्तार किया है

भागीरथ ने पुलिस को पूछताछ के क्रम में बताया कि वह जामताड़ा के सोनवाद के रहने वाले नितेश के पास पैसे पहुंचाया करता था. पुलिस ने नीतेश के आवास पर भी छापेमारी की. इस दौरान नितेश मौके से भागने में सफल रहा. पुलिस ने यहां से 9 लाख रुपए बरामद किये हैं.नितेश के पिता शंकर दा पैसे से संबंधित कोई भी जानकारी पुलिस को नहीं दी, जिसके बाद पुलिस रुपये जब्त कर थाना ले आई है. पुलिस ने नगदी के साथ-साथ एक कार, एक बाइक के अलावे पासबुक व एटीएम भी इन दोनों के पास से बरामद की है.

Digiqole Ad

न्यूज़ क्राइम 24 संवाददाता

Related post

error: Content is protected !!