बिजली के करेंट लगने से निधन होने पर सांसद रामकृपाल यादव ने मिना देवी के परिजनों से मिलकर दी सांत्वना

मनेर(अजित यादव): मनेर विधानसभा क्षेत्र के रत्नटोला निवासी महेश राय की पत्नी मिना देवी की मौत खेत मे गिरे बिजली के नंगे तार से करेंट लग कर हो गई थी. जिसकी जानकारी कार्यकर्ताओं द्वारा मिलने के बाद पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव मनेर के रत्नटोला गांव पहुंचे और ‌मृतक मीणा देवी के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया। वही उन्होंने पिड़ित परिवार को कहा कि इस दुःख के घड़ी में मनेर भाजपा परिवार आपके साथ में खड़ी है।
पिड़ीत परिवार के कहने पर सांसद रामकृपाल यादव ने बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता से दूरभाष पर बात कर शीघ्र ही आपदा की चार लाख राशि मृतक मीणा देवी के परिजनों को देने को कहा और मनेर बीडीओ से फोन पर बात की और परिवारिक लाभ के तहत बीस हजार रुपए पिड़ित परिवार को देने का दिशा निर्देश दिया.

मृतिका मीणा देवी को ‌बचाने के लिए जान की बाज़ी लगाने वाले उसी गांव निवासी चन्दन कुमार को भी बचाने में जख्मी होने पर उनके परिवार वाले से सांसद रामकृपाल यादव मिलें और हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया। वही समाज सेवी मनोहर राय ‌के लम्बी बिमारी से निधन हो पर उनके परिवार के लोग से भी मिले। इनके साथ में ‌बीजेपी प्रत्याशी एवं प्रवक्ता निखिल आनंद, प्रदेश भाजपा नेता भाई सनोज यादव, जिला उपाध्यक्ष पुरूषोत्तम कुमार, प्रवाकता प्रेम प्राकाश यादव, मनेर ग्रामीण अध्यक्ष उमेश यादव, मुन्ना सिंह, राजू कुमार, स्थानीय कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।