राष्ट्रीय

3 स्वास्थ्यकर्मियों ने खाली पेट लगवाया कोरोना का टीका, तबीयत बिगड़ी..!

Advertisements
Ad 4

देशभर में आज से कोरोना वैक्सीन लगाए जाने की शुरुआत की जा चुकी है. सबसे पहले फ्रंटलाइन हेल्थ वर्कर्स को टीके लगाए जा रहे हैं. राजस्थान के अलवर जिले में टीकाकरण की शुरुआत भी आज सुबह 11 बजकर 15 मिनट पर हुई. यहां सबसे पहले राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के पीएमओ डॉ. सुनील चौहान को वैक्सीन लगाई गई. इसके बाद दूसरे स्वास्थ कर्मियों का वैक्सीनेशन हुआ.

अलवर जिले में 3 हेल्थ वर्कर्स की टीका लगवाने के बाद तबीयत बिगड़ गई. इनमें से एक की हालत ज्यादा बिगड़ने लगी और उसे चक्कर आने लगे. डॉक्टर का कहना है कि उसने खाली पेट वैक्सीन लगवा ली, इसलिए उसे चक्कर आए. डॉक्टर ने कहा कि कई लोगों को चक्कर आ जाते हैं, इसमें कोई डरने की बात नहीं है और अब तीनों शख्स पूरी तरह से ठीक हैं.

Advertisements
Ad 2

तो वहीं उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में कोरोना का टीका लगवाने के बाद ब्लाक प्रोग्राम मैनेजर की तबीयत बिगड़ गई. टीका लगवाने के बाद अचानक उन्हें चक्कर आने लगे. इसके बाद उन्हें तुरंत भर्ती कराया गया. सीएचसी अधीक्षक डॉ. विजय राणा का कहना है कि मुबस्सिर ब्लड प्रेशर के मरीज हैं. उन्होंने सुबह ब्लड प्रेशर की दवा ली थी. उनका ब्लड प्रेशर कभी कम हो रहा है तो कभी बढ़ रहा है.

बताया गया कि ब्लाक प्रोग्राम मैनेजर मुबस्सिर ने आज सुबह शामली की सीएचसी कुड़ाना में टीका लगवाया. टीका लगवाने के कुछ ही देर बाद उन्हें चक्कर आने लगे. इससे अस्पताल में हड़कंप मच गया. लेकिन जांच करने के बाद पता चला कि ब्लड प्रेशर बढ़ने पर उन्हें चक्कर आए है. मुबस्सिर को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया।

Related posts

Facebook और Instagram डाउन, खुद से ही हो जा रहा लॉग आउट

Lata Mangeshkar Death Anniversary 2024 : लता मंगेशकर ने क्यों नहीं की शादी?

Budget 2024 : बजट में मध्यम वर्ग के लिए बड़ी सौगात