बिहार

सोनापुर बाजार से 2449 बोतल कोडीन युक्त कफ सिरफ जब्त!

अररिया(रंजीत ठाकुर): बथनाहा ओपी पुलिस ने रविवार की देर रात्री सोनपुर वार्ड संख्या 10 से 2449 बोतल कफ सिरफ को बरामद करने में सफलता पाई है। बथनाहा ओपी अध्यक्ष नंद किशोर नंदन ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि सोनपुर में बड़ी संख्या में कफ सिरप को अवैध रूप से बेचने के लिए लाया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम का गठन कर देर रात्रि करीब 11:30 बजे सोनपुर के कई घरों में छापेमारी की गई जिसमें मो० ईस्माइल तथा मो० सरफराज के घर से उक्त कोडीन युक्त कफ सिरफ को जब्त किया है।

वहीं इस मामले में उक्त दोनों व्यक्ति को भी पुलिस हिरासत में ले लिया गया तथा गहन पूछताछ भी किया गया है। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि हाल के दिनों में सोनपुर बाजार तथा सीमावर्ती क्षेत्रों में नशीली दवाओं का बिक्री का गुप्त सूचना बराबर मिल रहा था। पुलिस नशीली दवाओं के कारोबारियों पर पैनी नजर बनाए हुवे थी, जिसका नतीजा सामने है । कुछ दिनों पूर्व ही सोनपुर के एक दवा दुकानदार को अवैध रूप से नशीली दवाओं को बेचते रंगे हाथों धर दबोचा गया था ।

Advertisements
Ad 2

लोगो की माने तो शाम ढलते ही नेपाल से भी लोग इस क्षेत्र में नशीली दवाओं का शेवन करने यहाँ आते है । फिलवक्त नशीली दवाओं का एक बड़ा खेप पकड़े जाने से इस क्षेत्र में नशीली दवाओं के कारोबारियों के बीच हड़कम्प मच गया है । वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो नशीली दवाओं के कारोबार में कुछ बड़े लोग भी शामिल हैं। नशीले पदार्थों के लिए यह क्षेत्र सेफ जोन बना हुआ है।

Related posts

महाशिवरात्रि को लेकर जिलाधिकारी ने कि बैठक

भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त!

जिले के हृदयरोग से पीड़ित 05 बच्चों को स्क्रीनिंग के लिए आरबीएसके टीम द्वारा भेजा गया पटना

error: