बकाया पैसा मांगने पर युवक को छुरा मारकर किया घायल

 बकाया पैसा मांगने पर युवक को छुरा मारकर किया घायल
Advertisement
Digiqole Ad

जमुई(अंजुम आलम): सिकंदरा थाना क्षेत्र के महादेव सिमरिया बाजार में ग्रामीण बैंक के पास शुक्रवार की दोपहर बकाया पैसा मांगने गए एक युवक पर बैंक के दलाल के द्वारा छुरा से हमला कर दिया गया, जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया। घायल युवक को स्वजन के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां युवक का इलाज डाक्टर के द्वारा किया जा रहा।घायल युवक की पहचान सिकंदरा थाना क्षेत्र के इटासाग गांव निवासी शशिभूषण सिंह के पुत्र सुधांशु कुमार के रूप में हुई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

घायल के चचेरे भाई चंदन कुमार सिंह ने बताया कि लगभग 10 वर्ष पहले महादेव सिमरिया निवासी प्रताप सिंह उर्फ करेली सिंह को वो किसी काम से कर्ज के तौर पर 15000 रुपया दिया था। उसके बाद प्रताप सिंह के द्वारा पैसा लौटाने में टालमटोल करने लगा।

इस दौरान प्रताप सिंह के द्वारा कहा गया था कि पैसा के एवज में उसे बैंक से लोन दिला दिया जाएगा लेकिन अब तक लोन भी नहीं दिलाया गया शुक्रवार को अचानक प्रताप सिंह के द्वारा फोन कर चंदन कुमार सिंह को पैसा लेने के लिए बुलाया गया था

Advertisements
Advertisement

उसके बाद चंदन कुमार सिंह अपने चचेरे भाई सुधांशु कुमार को लेकर साथ में पैसा लाने के लिए सिमरिया बाजार स्थित ग्रामीण बैंक के पास गए थे पैसा देने की बातें चल रही थी तभी प्रताप सिंह के द्वारा मछली काटने वाला पूरा उठाकर चंदन सिंह के गर्दन पर चला दिया गया गनीमत रही कि चंदन सिंह झुक गया था

जिस वजह से उसके बगल में खड़े उसके चचेरे भाई सुधांधु कुमार के पीठ में छुरा लग गया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। चंदन ने बताया कि बैंक में दलाली करता है और वह गांव के कई लोगों का पैसा रखे हुए है। घटना के बाद इसकी सूचना पुलिस द्वारा दी गई है पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Digiqole Ad

न्यूज़ क्राइम 24 टीम

Related post