बिहार

पिटाई के बाद घायल हुए छात्र की इलाज के दौरान पटना में हुई मौत!

जमुई(मो.अंजुम आलम): पिटाई के बाद घायल हुए एक छात्र की इलाज के दौरान शुक्रवार को पटना में मौत हो गई। मृतक छात्र की पहचान नगर थाना क्षेत्र के अड़सार गांव निवासी पप्पू सुलतान के पुत्र जैद सुलतान के रूप में हुई है। मृतक छात्र आजाद नगर मोहल्ला स्थित घर में अपने परिवार के साथ रहता था।

छात्र की मौत की खबर सुनते ही मोहल्ले वासियों की काफी भीड़ जमा हो गई। धीरे धीरे माहौल तनावपूर्ण हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा लोगों के आक्रोश को शांत कराया गया और घटना की विस्तारपूर्वक जानकारी लेते हुए जांच -पड़ताल में जुट गई। घटना के बाद सभी आरोपित घर छोड़कर फरार हो गया।

Advertisements
Ad 2

मृतक के छोटे भाई ने बताया कि उसके घर से थोड़ा दूरी पर 14 अगस्त को मोहल्ला के ही नाजिश अपने साथियों के साथ बैठकर लड़कियों को कामेंट कर रहा था जिसे उनके बड़े भाई जैद सुलतान के द्वारा मना किया गया लेकिन नाजिश जैद से ही उलझ गया फिर मामला को शांत करा दिया गया था फिर थोड़ा देर के बाद नाजिश फोन कर अपने बड़े भाई दानिश को बुला लिया और दानिश अपने साथी फहद,अरबाज,सकलेन, महरोज और साकिब के साथ आ गया और जैद सुलतान को पकड़कर पिटाई करने लगा।

जैद सुलतान के साथी अरमान के द्वारा उसे छुड़ाने की बहुत कोशिश की गई लेकिन आधा दर्जन युवकों ने जबतक फाइटर, लोहे का रड और ईंट से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया था फिर उसे पटना रेफर कर दिया गया था जहां इलाज के दौरान शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। मृतक दुर्गापुर में पालिटेक्निक की पढ़ाई कर रहा था। मृतक दो भाइयों में बड़ा भाई था। छात्र की मौत के बाद स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। घर वालों का रो- रो कर बुरा हाल हो रहा है। पूरे परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

Related posts

भीषण गर्मी और लू को लेकर फिर बदला पटना के स्कूलों का समय

बसमतिया पुलिस व एसएसबी जवान ने संयुक्त अभियान चलाकर गाजा के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार!

फुलकाहा एसएसबी के जवानों ने 48 किलो गाजा के साथ अपाचे बाइक किया जप्त, तस्कर अंधेरे का लाभ उठा कर भाग गया