क्राइमबिहार

पति के सामने दुष्कर्म करने का महिला ने लगाया आरोप!

जमुई(मो० अंजुम आलम): जमुई में पति के सामने पत्नी के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने मंगलवार की दोपहर महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपित पर कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता ने बताया कि वह छह महीना पहले प्रेम प्रसंग में एक युवक के साथ मंदिर में शादी की थी।

युवक बोकारो सेल में नौकरी करता है। वह दोनों पति-,पत्नी की तरह एक साथ बोकारो में ही रह रहे थे। शनिवार को दोनों बोकारो से जमुई आए थे और एक किराए के मकान में थे। देर रात उनके पति के साथी सिरचंद नवादा मोहल्ला निवासी रमन सिन्हा भी आया। फिर पति के साथ मिलकर शराब पीने लगा।

देर रात अचानक रमन सिन्हा के द्वारा उनका हाथ पकड़ लिया गया और उनके पति के द्वारा कहा गया कि कुछ नहीं होगा। जब इसका विरोध किया गया तो रमन सिन्हा के द्वारा उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने यह आरोप लगाते हुए कहा कि रमन सिन्हा और उनके पति दोनों के द्वारा दुष्कर्म किया गया है। रविवार की सुबह जब घटना की जानकारी वह अपने पति के परिवार वालों को दी तो उनके परिवार वालों के द्वारा केस करने से मना कर दिया गया फिर समझौता की बात कही।

Advertisements
Ad 2

रविवार की शाम उनके पति के भाई और भाभी समझौता के लिए आए लेकिन उन लोगों के साथ मिलकर मारपीट करने लगे और गला दबाकर जान मारने की कोशिश करने लगे। फिर सोमवार की शाम टाउन थाना में आवेदन देने पहुंची थी, लेकिन टाउन थाना की पुलिस के द्वारा उन्हें महिला थाना जाकर आवेदन देने की बात कही गई।

उसके बाद महिला थानाध्यक्ष के छुट्टी पर रहने की वजह से वे व मंगलवार को महिला थाना में आवेदन देकर सभी आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की है। हालांकि महिला थानाध्यक्ष ममता गिरी ने बताया कि पीड़िता के द्वारा दिए गए आवेदन की जांच कराई जाएगी। मामले में जो भी दोषी पाए जाएंगे उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

जमुई लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी अरुण भारती ने कराया नामांकन, सांसद चिराग पासवान भी रहे साथ

ईद की खरीदारी करने उमड़े लोगों से देर रात्रि तक बाजारे गुलजार

शीर चाय से रोजेदारों को मिलता है सकून

error: