वार्ड सचिवों को फिर से बहाल किया जाए अन्यथा होगा बड़ा आंदोलन : आप

 वार्ड सचिवों को फिर से बहाल किया जाए अन्यथा होगा बड़ा आंदोलन : आप
Advertisement

पटना(न्यूज़ क्राइम 24): आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रदेश प्रवक्ता बबलू प्रकाश एवं प्रदेश मीडिया समन्वयक राजेश सिन्हा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए वार्ड सचिवों को फिर से बहाल करने की मांग की है साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अगर वार्ड सचिवों को फिर से बहाल नहीं किया जाता है तो आम आदमी पार्टी राज्यव्यापी आंदोलन करेगा।

Advertisement

अपने हक हुकूक की मांग कर रहे वार्ड सचिवों पर सरकार की तानाशाही के खिलाफ आम आदमी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल धरना स्थल पर पहुंचा जहां पंचायत वार्ड सचिव संघ के द्वारा एक ज्ञापन सौंपा गया जिसमें संसद में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह से निवेदन किया गया है कि इस ज्वलंत मुद्दे को संसद में उठाने की कृपा करें।

आप नेताओं ने बताया कि इस पूरे मामले पर आम आदमी पार्टी बेहद संजीदा और संवेदनशील है। जिन लोगों ने इतना समय समाज की सेवा में लगाया उसे इस प्रकार दरबदर करना बिहार सरकार के तुगलकी और तानाशाही विचारधारा को दर्शाता है।

Advertisement

पंचायत वार्ड सचिव पूरी निष्ठा लगन और ईमानदारी से अपने कार्यों का निर्वहन करते आ रहे थे। बिहार सरकार द्वारा आदेश जारी कर उन्हें कार्यमुक्त कर दिया गया है जो संवेदनहीनताकी पराकाष्ठा है। एक और जहां सरकार 1900000 रोजगार का वादा कर सत्ता में आई थी वहीं इस प्रकार लोगों को रोजगार से वंचित करना शर्मनाक है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि अगर पंचायत वार्ड सचिवों को शीघ्र बहाल नहीं कराया गया तो आम आदमी पार्टी द्वारा जन जागरूकता अभियान चलाकर राज्यव्यापी आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने सीधे-सीधे सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार पूंजीवादी लोगों और भ्रष्टाचारियों की संरक्षक है।

उन्होंने नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए सरकार से पूछा कि इन पंचायत वार्ड सचिवों का गुनाह क्या है। नेता द्वय ने कहा कि अल्प वेतनभोगी यह कर्मचारी आज दर दर की ठोकर खाने को बाध्य हैं। जल्द ही इनकी फिर से बहाली की जाए अन्यथा इसके परिणाम दूरगामी होंगे। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता धीरेन्द्र चौधरी, चंद्रभूषण कुमार, मुकेश कुमार आदि उपस्थित थे।

न्यूज़ क्राइम 24 संवाददाता

Related post