पूर्णिया विश्वविद्यालय, कोरोना महामारी को देखते हुए छात्र से जुड़े हुए कार्य को ऑनलाइन करें

अररिया(रंजीत ठाकुर): नरपतगंज पूर्णिया विश्वविद्यालय वैश्विक महामारी कोरोना के स्तिथि को देखते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन को सभी छात्र-छात्राओं से जुड़े गतिविधि ऑनलाइन कर देनी चाहिए. इस बाबत अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नरपतगंज इकाई के नगर मंत्री विशेष कुमार ठाकुर ने कहा की ऐसे में छात्रों की सुरक्षा को देखते हुए पूर्णिया विश्वविद्यालय को सभी कार्य ऑनलाइन कर देना चाहिए, जिससे छात्र छात्राओं को परेशानी ना हो, ऐसा कोरोना महामारी को देखते हुए विश्वविद्यालय को पहल करनी चाहिए.

पूर्णिया विश्वविद्यालय को इस बार पास हुए पार्ट वन से पार्ट टू और पार्ट टू से पार्ट थ्री में गए छात्र छात्राओं के लिए ऑनलाइन क्लासेज जल्द से जल्द चालू करनी चाहिए। बीए पार्ट वन रेगुलर और बीए पार्ट वन बैकलॉग परीक्षा पास छात्र -छात्राओं का ऑनलाइन मार्कशीट परिणाम घोषित कर देना चाहिए।
प्रशासन सभी कॉलेज को निर्देश दे की टीआर को आनलाइन घोषित करे और किस कॉलेज में ऑनलाइन क्लासेस चल रही है और जिस कॉलेज में ऑनलाइन क्लासेज नही हो रही है उस कॉलेज को जल्द जल्द से कार्रवाई की जाए । ऐसे में विश्वविद्यालय निर्देश दे टीआर को सभी कॉलेज को अपने वेबसाइट पर अपलोड करने के लिए । इससे छात्र – छात्राएं अपना टीआर ऑनलाइन माध्यम से खुद देख सकेंगे और ऑनलाइन माध्यम से पढ़ भी सकेंगे।