बिहार

इस बार का लोकसभा चुनाव जनता बनाम भाजपा: डा0 अखिलेश सिंह

Advertisements
Ad 4

पटना, न्यूज़ क्राइम 24। इस लोकसभा चुनाव में महागठबंधन की भारी जीत सुनिश्चित है। दूसरे चरण के मतदान के बाद यह बात साफ हो गई है। जनता इस बात को समझ चुकी है कि मोदी संविधान को बदलने की नापाक मंशा पाल रखी है इसलिए इस बार का चुनाव जनता बनाम भाजपा बन चुकी है। ये बातें बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष डा0 अखिलेश प्रसाद सिंह ने रविवार को पार्टी मुख्यालय सदाकत आश्रम में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कही। पटना जिला कांग्रेस कमिटी के तत्वावधान में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उद्देश्य था पाटना साहिब के उम्मीदवार एवं पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार के बेटे अंशुल अभिजीत के पक्ष में वातावरण तैयार करने का।

डा0 सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बिहार में महागठबंधन के पक्ष में हवा बन चुकी है और यही हालत पूरे देश भर में है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को चुनाव में जान झोकने का आह्वान किया। विधानमंडल दल के नेता डा0 शकील अहमद खान ने कांग्रेस द्वारा दी गई गारंटियों के फायदे के बारे में लोगों को समझाने की सलाह दी। अंशुल अभिजीत ने कहा कि पटना साहिब में कांग्रेस का झंडा बुलन्द करने के उद्देश्य से आये हैं और उन्हंे विश्वास है कि इस बार पटना साहिब से भाजपा को हरा कर दम लेंगे।

Advertisements
Ad 2

कार्यकर्ता सम्मेलन के अवसर पर भाजपा के किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष पप्पू कुमार के साथ करीब आधा दर्जन कार्यकर्ता भाजपा छोड़ कांग्रेस का हाथ थामा। प्रदेश अध्यक्ष ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।
निम्न लोग इस अवसर पर शामिल रहे- कांग्रेस विधान मंडल दल के नेता डा0 शकील अहमद खान, विधान पार्षद प्रेमचन्द्र मिश्रा, श्याम सुन्दर सिंह धीरज, निर्मल वर्मा, ब्रजेश पाण्डेय, राजेश राठौड़, लाल बाबू लाल, शशि रंजन, अम्बुज किशोर झा, प्रवीण सिंह कुशवाहा, शरवतजहां फातिमा, आलोक हर्ष, उमेश कुमार राम, वैद्यनाथ शर्मा, विनोद यादव, कुमार आशीष, अशफर अहमद, आशुतोष शर्मा, परवेज अहमद, शरीफ रंगरेज,मनोज मेहता,निधि पाण्डेय,राजीव मेहता, निशांत करपटने इत्यादि।

Related posts

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, भारी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच भी आम जनमानस का दिखा उत्साह

पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मेगा रोड शो शुरू

बाबा जोरावर सिंह बाबा फतेह सिंह निवास के पहले लैन्टर की कारसेवा