रात में दुकान बंद करने के समय नही दिया समान तो बदमाशो ने स्टाफ को जमकर पीटा, अधमरा हालात में पहुँचाया गया अस्पताल

फुलवारीशरीफ(अजित यादव): जानीपुर थाना अंतर्गत स्थानीय बाजार के लोगों ने अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर उन्हें धरपकड़ करने और मिठाई दुकानदार मनोज कुमार के स्टाफ गोलू को बेवजह पीटाई किये जाने के खिलाफ दिन भर जानीपुर बाजार बंद रखकर धरना पर बैठे रहे । लोगोंं ने बताया कि जानीपुर थाना के अंतर्गत अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है । बीती रात जानीपुर थाना अंतर्गत बाजार के कुछ अपराधी और फुलवारी शरीफ के कुछ अपराधियों ने मिलकर एक मिठाई दुकानदार मनोज कुमार के स्टाफ गोलू की जमकर पिटाई कर दी । मिठाई दुकानदार मनोज ने बताया की गोलू का कसूर सिर्फ इतना था कि देर रात जब वह दुकान बंद कर रहा था तभी जानीपुर के अजय राय, छोटू पासवान उर्फ बलतोड़ पासवान एवम नया टोला निवासी जामुन राय ने कुछ सामान मंगा जिसपर दुकान बंद हो जाने की बात कही गयी इतना सुनने के बाद इन बदमाशो ने दुकान स्टाफ की जमकर पिटाई करने लगे जबतक वह अधमरा नही हो गया। गंभीर रूप से घायल गोलू को निजी नर्सिंग होम में एडमिट कराया गया है । घटना की जानीपुर थाना को दी गयी उसके बाद भी थाना द्वारा अपराधियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है । इसी के विरोध में जानीपुर बाजार की सभी दुकानों को लोगों ने स्वतः बन्द रखकर एक दिवसीय धरना दिया.

कई दुकानदारों ने बताया कि नामजदों ने पहले भी कई बार दुकानों में जबरन खाने पीने का समान लूट लेते थे तो दारू पीने के लिए ग्लास पानी और टेबुल की डिमांड करते रहें हैं । जो दुकानदार इनका विरोध करते हैं उनकी पिटाई कर दी जाती है। इनलोगों के खिलाफ कोई मुंह खोलने की जुरर्रत नही करता है क्योंकि इनके सर पर राजनीतिक संरक्षण रहता है.

इधर थाना प्रभारी उत्तम कुमार ने बताया अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है। जानीपुर से लेकर नया टोला फुलवारी तक छपेमारी हुई है। इसके अलावा सादे लिबास में पुलिस को लगाया गया है ताकि जल्द गिरफ्तारी हो।