विशेष समुदाय के दबंगो द्वारा प्रताड़ित महिला डीएम से न्याय की लगाई गुहार

 विशेष समुदाय के दबंगो द्वारा प्रताड़ित महिला डीएम से न्याय की लगाई गुहार

बलिया(संजय कुमार तिवारी): शहर से सटे बहेरी गांव में आपसी सौहार्द बिगाड़ने का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिला अधिकारी कार्यालय पहुंची, यह पीड़िता कोतवाली थाना क्षेत्र के बहेरी गांव की निवासी मीरा देवी है,जिनको एक विशेष समुदाय के दबंगो द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है। जिसे लेकर मीरा देवी पिछले बकरीद से दो दिन पहले से अधिकारियों के दफ़्तरों का चक्कर काट रही है। मीरा देवी का आरोप है कि कोई सुनवाई नही हो रही है। मीरा देवी का आरोप है कि बगल का पड़ोसी जो एक विशेष धर्म से ताल्लुक रखता है,

हमे हमारा घर छोड़ कर जाने का न केवल दबाव बना रहा है बल्कि हमारे घर के सामने पहले गाय गोरु का मांस पहले फेकने की धमकी दिए फिर फेक कर धमकी को हकीकत मे भी बदल दिए। मीरा देवी ने आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसे कार्यो के माध्यम से ये लोग मुझे प्रताड़ित कर रहे है ताकि मैं अपना घर छोड़ कर चली जाऊ। कहा कि मांस फेकने की मांस फेकने की घटना को लेकर पूर्व में कोतवाली में तहरीर भी दिया था लेकिन कोई कार्रवाई नही हुई। मेरे घर पर सुरक्षा हेतु पुलिस लगा दी गयी है, फिर भी हम लोगो को हरदम डर लगा रहता है। इसी को लेकर आज(गुरुवार ) डीएम को पत्रक सौंप कर कार्रवाई कर न्याय की गुहार लगाई है।

महिला ने घर मे बने मंदिर के सामने मांस फेकने का वीडियो भी साक्ष्य के रूप मे दिखाया है और बताया है कि फेकें गये मांस के टुकड़ो को चौकी इंचार्ज चंद्रशेखर नगर ने खुद साफ करवाया था।इस घटना को लेकर धीरे धीरे सांप्रदायिक माहौल ख़राब होने के अंदेशा से इंकार नहीं किया जा सकता है। जिला प्रशासन को इस घटना को गंभीरता से लेना चाहिये। बता दे कि महिला के पति का अपने भाई से घर के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। आरोपी दबंग जमीन खरीद फरोख्त का धंधा करता है। आरोपी ने महिला के पति के भाई के हिस्से को लिखवाने के बाद अब परेशान करके महिला के हिस्से पर भी कब्जा करने की फिराक मे है।

न्यूज़ क्राइम 24 टीम

Related post