Reliance Jio के टाॅप 5 प्रीपेड प्लान, 1.5GB डाटा रोजाना मिलेगी!

नई दिल्ली: Reliance Jio के आने के बाद टेलिकॉम कंपनियों के बीच सस्ते और किफायती प्लान देने की होड़ बढ़ गई है। यही वजह है कि कंपनियां हर महीने के एक नया प्लान लॉन्च कर रही हैं। Jio, Airtel, BSNL और Vodafone कई तरह के प्रीपेड प्लान पेश करती हैं जो कम कीमत में आपको अनलिमिटेड कॉल, डेटा और कई OTT प्लेटफार्म का एक्सेस मिल जाता है. जिओ यूजर्स के लिए अच्छी बात यह है कि यहां आपको कम कीमत में अधिक डाटा वाले प्लान्स भी आसानी से मिल जाएंगे. ऐसे में सब्सक्राइबर्स अपनी सुविधा को ध्यान में रखते हुए बेस्ट प्लान का चयन कर सकते हैं। यहां Reliance Jio के टाॅप 5 प्रीपेड प्लान के बारे में बता रहे हैं जिनमें आपको रोजाना 1.5GB डाटा की सुविधा मिलेगी।

199 रुपये वाला प्लान-

अगर आप कम कीमत का प्लान लेना चाहते हैं तो जियो के पास 199 रुपये वाला प्रीपेड प्लान उपलब्ध है। 28 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको डेली 1.5GB डाटा मिलेगा। यानि वैलिडिटी के दौरान आप कुल 42GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर फ्री काॅलिंग की सुविधा दी जा रही है। साथ ही जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध है।

399 रुपये वाला प्लान-

इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है और इस दौरान आप डेली 1.5GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। यानि 56 दिनों तक आपको कुल 84GB डाटा की सुविधा मिलेगी। साथ ही इस प्लान के तहत किसी भी नेटवर्क पर फ्री काॅलिंग की भी सुविधा दी जा रही है। इसमें भी जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

555 रुपये वाला प्लान-

इस प्लान में 1.5GB डेली डाटा दिया जा रहा है और इसकी वैधता 84 दिनों की है। इस दौरान कुल 126GB डाटा का लाभ उठाया जा सकता है। इसके साथ अनलिमिटेड काॅलिंग और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

777 रुपये वाला प्लान-

इस प्लान में भी आपको 1.5GB डेली डाटा मिलेगा, इसके साथ ही अनलिमिटेड काॅलिंग और फ्री जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन की भी सुविधा दी जा रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है और इस दौरान कुल 131 डाटा का लाभ मिलेेगा।

2,121 रुपये वाला प्लान-

इस प्लान की कीमत बेशक थोड़ी ज्यादा है लेकिन इसकी वैलिडिटी 336 दिनों की है। इसमें डेली 1.5GB डाटा दिया जा रहा है। इसके साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड काॅलिंग की सुविधा का लाभ उठाया जा सकता है। साथ ही जियो के सभी ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध होगा।