बिहार

पटना में रामकृष्ण नगर और बेउर थाना अध्यक्ष सस्पेंड

फुलवारीशरीफ, अजित। अब पीड़ित लोगों के आवेदन नहीं लेने, थाने से भगा देने और गुहार लगाने आए फरियादियों की अनदेखी करना थानेदारों को  पड़ेगा महंगा. पटना के सीनियर एसपी ने लापरवाही बरतने वाले पटना के रामकृष्ण नगर थाना अध्यक्ष कृष्ण चंद्र भारती और बेउर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है.

बताया जाता है कि राम कृष्ण नगर थाना में एक महिला अपने साथ हुए शोषण की  शिकायत दर्ज करने पहुंची थी लेकिन थाना अध्यक्ष ने उसे महिला के गुहार को नहीं सुना और अनदेखी करते रहे.पीड़ित  महिला ने सीनियर एसपी पटना से संपर्क किया और पूरी आपबीती सुनाई. इस मामले मे  चार दिनों के बाद महिला का आवेदन लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई.

इसके अलावा पटना के बेउर थाना में भी इसी तरह के एक मामला आया था जिस मामले में थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने पीड़ित की गुहार नहीं सुनी और लापरवाही बरतते हुए उसे थाना से भगा दिया. थाना अध्यक्ष के व्यवहार से दुखी पीड़ित पटना के सीनियर एसपी के दरबार में पहुंच गया और अपने शिकायत बताई.इसके बाद थाना अध्यक्ष को सीनियर एसपी ने जमकर फटकार लगाई और तुरंत एफ आई आर दर्ज  का आदेश दिया. ऐसे ही मामले में लापरवाही बरतने के आरोपों में रामकृष्ण नगर थाना अध्यक्ष कृष्ण चंद्र भारती और बेउर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार को अपनी थाना अध्यक्ष की कुर्सी गंवानी पड़ी।

Advertisements
Ad 2

Related posts

बेगूसराय में एक ही परिवार के चार बच्चों की डुबने से हुई मौत!

कार्य में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों पर होगी सख्त कार्रवाई : मुख्यमंत्री

उपविकास आयुक्त के अध्यक्षता में कार्यों की समीक्षा बैठक आहूत की गई