बिहार

शव हत्या या हादसा जांच में जुटी पुलिस परिजनों ने लगाया हत्या के का आरोप

नालंदा, राकेश। नालंदा में रेलवे ट्रैक किनारे में मिला व्यक्ति का शव हत्या या हादसा जांच में जुटी पुलिस. परिजनों ने लगाया हत्या के प्रतिशोध में हत्या का आरोप. घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के तुंगी हाल्ट के समीप का है. घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि व्यक्ति कल शाम को घर से निकला उसके बाद वापस नहीं लौटा सुबह थाना से फ़ोन आया कि ट्रेन एक्सीडेंट में प्रमोद यादव ज़ख्मी हो गया है अस्पताल आ जाएं. जब अस्पताल पहुंचे तो देखा कि युवक मृत पड़ा है. शरीर के कई हिस्सों में ज़ख्म के गहरे निशान के हैं. जिससे साफ़ प्रतीत होता है कि उसकी हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक किनारे फेककर उसे हादसा करार दिया है.

मृतक की पहचान प्रमोद यादव (30) पिता जगदीश प्रसाद मानपुर थाना क्षेत्र के नगमा गांव का है. आपको बता दें कि पिता जगदीश प्रसाद यादव ने बताया कि बीते दिनों 7 जून को बिहारशरीफ के देकुली घाट मोहल्ले में नगर थाना क्षेत्र के नकटपुरा गांव के रहने वाले राहुल कुमार को निजी कोचिंग सेंटर में चाकू मार बदमाशों के द्वारा हत्या कर दी गई थी. इस मामले में प्रमोद यादव का भाई बलम आरोपित है. परिवार वाले प्रतिशोध में हत्या की बात बता रहे हैं. वहीं, हत्या के मामलें में बलम यादव अभी फरार चल रहा है.

Advertisements
Ad 2

वहीं, दीपनगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली कि एक शव को तुंगी हाल्ट के समीप बख्तियारपुर राजगीर रेलखंड के पास पड़ा हुआ है. इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची शव के पास से एक मोबाइल बरामद किया गया. जिससे उसकी पहचान की गई. पोस्टमार्टम के लिए शव को बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा. शव को देखने से प्रतीत होता है कि ट्रेन से दुर्घटना के कारण युवक की मौत हुई है. जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Related posts

BREAKING : भीषण गर्मी को देखते हुए स्कूलों की छुट्टी बढ़ा दी गई

सीटी स्कैन सेंटर से अब तक लाभान्वित हो चुके हैं 30 हजार से अधिक लोग

जिले के 51 टीबी मरीजों को पौष्टिक आहार सेवन के लिए किया गया फूड वितरण