दो दिवसीय निशुल्क टीकाकरण का आयोजन

पटनासिटी(न्यूज़ क्राइम 24): रोटरी क्लब पटना सिटी और जिला प्रशासन वार्ड 59 के संयुक्त तत्वाधान में दो दिवसीय निशुल्क टीकाकरण का आयोजन किया गया, जसका विधिवत उद्घघाटन विजय कुमार यादव को चैयर मैन पब्लिक इमेज, पब्लिक रिलेशन 3250 श्री संजीव कुमार उर्फ लड्डू चन्द्रवंशी एवम समाज सेवी के द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया गया.

इस अवसर पर विजय यादव ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जिला वासियों से आहवान किया कि सभी व्यक्ति जल्द से जल्द टीका लगवाएं.टीका पूरी तरह से सुरक्षित है. दोनों डोज पूरा होने के उपरांत कोरोना का खतरा ना के बरावर है. अगर फिर भी किसी कारण वश कोरोना हो जाता है तो इसका प्रभाव कम हो जाता है. कोविङ -19 को रोकने के लिए बिहार सरकार और जिला प्रशासन सजग है आप आधार कार्ड लेकर आए और टीका ले. वार्ड पार्षद नीलम देवी ने कहा कि हमारे वार्ड में शांतिपूर्ण 6 जुलाई से ही टीकाकरण हो रहा है जिस में सभी जाति और धर्म के पुरूष, महिलाएं, युवा बुजुर्ग सभी बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे है.

क्लब के अध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने कहा कि रोटरी का मूल्य उद्देश्य जन सेवा है हमारा टीकाकरण कार्यक्रम आगे भी जारी रहेगा. कोरोना वारियर्स के रूप में नीबू कुमारी मुकेश, नन्दिनी, प्रभात कुमार, हेमन्त कुमार, नीला कुमारी वार्ड पार्षद को सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में से विरेन्द्र कुमार, राहुल कुमार, स्नेहा राम, सुविधा लिन्हा का योगदान सराहनीय रहा।