घर में घुसी कार से एक की मौत, 4 लोग घायल

 घर में घुसी कार से एक की मौत, 4 लोग घायल
Advertisement

गिरिडीह: जिले के हीरोडीह थाना क्षेत्र के कोदंबरी में एक कर तेज रफ्तार से घर में घुस गया, जिससे घर के बरामदे में बैठे एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कार पर सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए . एक की मौत चार लोग घायल.

Advertisement

बताया जाता है कि एक कार कोडरमा से देवघर की ओर जा रही थी. इसी दौरान हीरोडीह थाना क्षेत्र के कोदंबरी के पास एक घर में घुस गयी. इस घटना में घर के बरामदे में बैठे गोविंद महतो की मौत हो गई. मृतक गोविंद महतो कोदंबरी का ही निवासी था और अपना आधार कार्ड बनवाने गया हुआ था. जहां उसकी मौत हो गई. घटना में कार पर सवार चार लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गया है.जिसे इलाज के लिए जमुआ रेफर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने हीरोडीह थाना प्रभारी आर एस पांडेय को दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया और दुर्घटनाग्रस्त कार को जब्त कर लिया. कार पर सवार बिहार के बांका जिले के चांदन निवासी सूर्यकांत वर्णवाल और मनश पांडेय शामिल है. वही कोदंबरी निवासी अजीत वर्मा व एक अन्य व्यक्ति घायल है.

Advertisements
Advertisement

मुआवजे के मांग को लेकर किया सड़क जाम-

इधर घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर गिरिडीह-कोडरमा मुख्य मार्ग को कोदंबरी के पास जाम कर दिया है. जाम के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गयी. जिसके बाद हीरोडीह थाना प्रभारी ने लोगों को समझा कर जाम को हटाया।

न्यूज़ क्राइम 24 संवाददाता

Related post