पटना में गला दबाकर नवविवाहिता की हत्या, दुष्कर्म की आशंका!

फुलवारीशरीफ(अजित यादव): राजधानी पटना के गौरीचक थाना अंतर्गत कमरजी गांव के बधार में सोमवार की दोपहर एक नवविवाहिता युवती की गला दबाकर औऱ पीटपीट कर हत्या कर फेंका हुआ लाश देख इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर सैंकड़ो लोगो की भीड़ जमा हो गयी लेकिन शव का शिनाख्त नही हो पाया है । इसे लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा होने लगी । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर थाने लाए ।पुलिस को शव के पास से खून सना लकड़ी का टुकड़ा भी मिला है जिससे उसकी पीटपीट कर हत्या की गई । मृतका की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है । पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है । अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है । वहीं इलाके में चर्चा है कि युवती की हत्या से पहले बुरी तरह मारपीट व दुष्कर्म की आशंका से इंकार नही किया जा सकता है । लाश देखने व बाद लोगो मे चर्चा है की अपराधियों ने युवती के साथ गलत काम करने के दौरान विरोध करने पर गला दबाकर और लकड़ी के बल्ले का टुकड़ा से पीट पीट कर निर्ममतापूर्वक मार डाला गया.

जानकारी के अनुसार गौरीचक थाना क्षेत्र अतंर्गत कमरजी गांव के नजदीक एक 25 वर्षीय नवविवाहिता की हत्या कर बधार में फेंका हुआ शव देख ग्रामीणों में सनसनी फैल गयी । घटना स्थल के पास सैंकड़ो लोगो की भीड़ जमा होकर तरह तरह की बातें बनाने लगे । माना जा रहा है की अज्ञात युवती के साथ गलत काम किया गया जिसके बाद गला दबाकर मारकर शव को ठिकाने लगाने के लिए सूनसान जगह पर बधार में फेंक दिया गया। महिला की लाश को देखने से प्रतीत हो रहा है कि पहले युवती की गला घोंटा गया है और उसके बाद पीट-पीटकर हत्या की गई है। वहीं दूसरी ओर स्थानीय लोग दुष्कर्म की भी आशंका जता रहे हैं। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

थानाध्यक्ष लालमणि दुबे ने बताया की युवती शादीशुदा लग रही है जिसकी अन्यत्र गला दबाकर हत्या के बाद शव को इस ईलाके में फेंक दिया गया है. मृतका की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर हर पहलू पर तहकीकात की जा रही है । पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा की उसके साथ गलत किया गया या नही।