फारबिसगंज में बेखौफ अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोलीमार कर हुए फरार!

 फारबिसगंज में बेखौफ अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोलीमार कर हुए फरार!
Advertisement
Ad 3
Advertisement
Ad 4
Digiqole Ad

अररिया(रंजीत ठाकुर): जिले के फारबिसगंज अनुमंडल क्षेत्र में इन दिनों बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से लोगों में भय का माहौल है। कल रविवार को भी अपराधियों द्वारा दो व्यक्तियों को गोली मारी गई थी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई आज फिर अपराधियों ने तांडव दिखाया है. बताया जाता है कि अज्ञात अपराधियों ने फारबिसगंज के सुल्तान पोखर रजिस्ट्री ऑफिस के पास एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी.

Advertisement
GOLU BHAI
Advertisement
MS BAG

घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।सूचना मिलते ही फारबिसगंज पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया तथा पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। मृतक राम नारायण साह पिता स्व. उदयचंद साह जोगबनी थाना क्षेत्र के महेश्वरी दक्षिण वार्ड संख्या 17 का निवासी बताया जाता है।बताया जाता है कि वह वार्ड संख्या दो में जनवितरण प्रणाली की दुकान चलाता है.

Advertisement
Ad 2

घटना की सूचना पर फारबिसगंज के विधायक विधासागर केसरी उर्फ मंचन केसरी, फारबिसगंज अनुमंडल पदाधिकारी सुरेंद्र कुमार अलवेला, थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु, हरेन्द्र कुमार अचल, टाइगर मोबाइल जवान अरविंद यादव, पंकज कुमार, डीएसपी रीडर अभय सिंह, चौकीदार सुरेश पासवान सहित अन्य पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच जांच शुरू कर दिया.

परिजनों के अनुसार मृतक सपरिवार जमीन रिजिस्ट्री करने आया था। जिसमें मृतक राम नारायण साह की बहन राधा देवी भी साथ थी। वह फारबिसगंज रिजिस्ट्री ऑफिस जमीन बिक्री हेतु आया था।
बताया जाता है मृतक रिजिस्ट्री ऑफिस से उत्तर की तरफ पेशाब आदि के लिये गया था कि पहले से घात लगाए अपराधियों ने सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी एवं फरार हो गया. जबकि पूछताछ के क्रम में एसडीओ के समक्ष मृतक का भांजा विजय कुमार ,जो प्रखंड मुख्यालय में जेई के पद पर कार्यरत है,उन्होंने बताया कि उन्हें शक है कि यह हत्या उनके पुत्र द्वारा ही की गई हो, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से उनके घर में जमीन को लेकर काफी विवाद चल रहा था.

आगे उन्होंने बताया कि उनका पुत्र रविवार को दो- तीन अज्ञात युवकों के साथ घर पर आया था।
उन्होंने यह भी कहा कि घटना के बाद तुरंत घर पर पता करने की कोशिश की, तो मृतक का पुत्र अमित कुमार साह घर पर नहीं था एवं उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था. लोगों ने बताया कि घटना स्थल के समीप काले रंग के पल्सर पर अपराधी मौजूद था और इससे शक और बढ़ जाता है. वहीं इस घटना के बाद एसडीओ ने थानाध्यक्ष के साथ मिलकर पूरे क्षेत्र का नाकाबंदी करवा दी है तथा जगह-जगह पर पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है। जबकि मृतक के घर पर भी जोगबनी पुलिस पहुंच जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है.

फारबिसगंज शहर एवं आसपास बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर विधायक मंचन केसरी ने इस घटना की घोर निंदा करते हुए इसे पुलिस की नाकामी बताया है।वहीं घटनास्थल से शव को उठाने के बाद मौके पर पहुंचे डीएसपी श्रीकांत सिंह ने घटनास्थल के आसपास के क्षेत्र का निरीक्षण किया एवं लोगों से जानकारी जुटाने में व्यस्त दिखे. लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं एवं हत्याओं को लेकर व्यवसायी समाज में काफी भय एवं पुलिस के प्रति रोष पनप रहा है।

Digiqole Ad

News Crime 24 Desk

Related post

error: Content is protected !!