बिहार

रुपौली विधानसभा उपचुनाव में एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित : उमेश सिंह कुशवाहा

पटना, (न्यूज़ क्राइम 24) रुपौली विधानसभा उपचुनाव के लिए श्री कलाधर प्रसाद मंडल को जनता दल (यू0) की ओर से प्रत्याशी घोषित किया गया। पार्टी के माननीय प्रदेश अध्यक्ष श्री उमेश सिंह कुशवाहा ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता कर इसकी औपचारिक जानकारी दी।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के सर्वमान्य नेता एवं माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने रुपौली की सेवा के लिए सच्चे सेवक को उपचुनाव में प्रत्याशी बनाया है। श्री कलाधर प्रसाद मंडल समाजिक व राजनीतिक कार्यकर्ता के तौर पर लंबे समय से अपने क्षेत्र में सक्रिय हैं, जनसेवा के प्रति उनकी निष्ठा और ईमानदारी पर कोई सवाल खड़े नहीं कर सकता है। वें उपचुनाव जीतकर माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के विकासकार्यों को धरातल पर उतारने का काम करेंगे।

Advertisements
Ad 2

श्री उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि रुपौली की महान जनता पिछले कई विधानसभा चुनावों से माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार पर अपना भरोसा जता रही है। हमें पूर्ण विश्वास है कि श्री कलाधर प्रसाद मंडल पिछले सभी रिकाॅर्डों को तोड़कर उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे और झूठ फैलाने वालों को रुपौली की जनता सबक सिखाने का काम करेगी। इस प्रेसवार्ता में बिहार सरकार की माननीय मंत्री श्रीमती लेसी सिंह, पूर्व सांसद, श्री संतोष कुमार कुशवाहा, माननीय विधानपार्षद श्री संजय कुमार सिंह उर्फ गांधी जी एवं माननीय विधानपार्षद श्री ललन कुमार सर्राफ सहित जद(यू0) के कई वरिय पदाधिकारीगण मौजूद रहें।

Related posts

बेगूसराय में एक ही परिवार के चार बच्चों की डुबने से हुई मौत!

कार्य में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों पर होगी सख्त कार्रवाई : मुख्यमंत्री

उपविकास आयुक्त के अध्यक्षता में कार्यों की समीक्षा बैठक आहूत की गई