नंदकिशोर यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

 नंदकिशोर यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक
Advertisement
Ad 3
Advertisement
Ad 4
Digiqole Ad

[Edited By: Robin Raj]

Advertisement
GOLU BHAI
Advertisement
MS BAG

पटनासिटी(न्यूज़ क्राइम 24): पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र के विधायक सह पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने ज़ूम ऐप्प के माध्यम से महानगर अध्यक्ष अभिषेक कुमार,महामंत्री विनय केसरी, मिडिया प्रभारी प्रदीप काश महानगर पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष के साथ जनसंवाद कर कोरोना संक्रमण के खिलाफ सरकार के तैयारियां के बारे मे जानकारी दी।
नंदकिशोर यादव के कहाकि पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र के कोरोना से संक्रमित परिवारों को घर घर काढ़ा,मास्क,और सेनेटाइजर उपलब्ध कराने का कार्य भाजपा करेंगे।खासकर युवा मोर्चा के कार्यकर्ता इस कार्य को बखूबी ढंग से निभाने का कार्य करेंगे। नंदकिशोर यादव ने कहा कि पटना सिटी में कोरोना जाँच और वैक्सीन केंद्र को अलग अलग किया गया है ताकि संक्रमण का खतरा कम से कम हो। लोगो की शिकायत था कि एकही जगह पर जाँच और टीकाकरण केंद्र होने से संक्रमित होने का डर था। कैमशिकोह अस्पताल कोविड जाँच और 18 साल के ऊपर के लोगों के टीकाकरण जालान स्कूल, श्री गुरु गोविंद सिंह अस्पताल को कोविड जाँच के लिए और टीकाकरण के लिए मोहम्डन स्कूल पश्चिम दरवाजा किया गया है।वही मेहंदी गंज कासवा स्थित रामदेव महतो प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोविड जाँच और स्थानीय माध्यमिक विद्यालय में टीकाकरण का कार्य,बड़ीपहाड़ी इलाकों में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोविड जाँच और मुसहरी माध्यमिक विद्यालय में टीकाकरण का कार्य शुरू करने का कार्य किया गया है।उन्होंने बताया कि पूरे पटना जिला में रामदेव महतो सामुदायिक भवन स्थित टीकाकरण का मेगा कैम्प सुव्यवस्थित है।यहाँ प्रतिदिन एक हजार लोगों का टीकाकरण का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।पहले दिन लगभग पाँच सौ लोगो का टीकाकरण किया गया।
बैठक में दवा एवं खाद्य पदार्थों के कालाबाजारी पर रोक लगाने की बात की गई।पी डी एस द्वारा निर्धारित समय पर राशन उपलब्ध कराने की बात की गई।मई और जून में प्रति व्यक्ति दस किलो राशन सरकार द्वारा वितरण निर्धारित की गई है.

Advertisement
Ad 2

इस बैठक में रूपनारायण मेहता, किरण शंकर, राजेश साह, सुरेश सिंह पटेल,अर्शी अजीज,मनोज साह अमित कुमार, सूरज यादव ने अपने विचार रखे. बैठक में नंदकिशोर यादव सहित सभी लोगो ने नवलकिशोर सिन्हा के आईटी पुत्र के कोरोना सेजमशेदपुर में आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त करते हुए एक मिनट मौन धारण कर परिवार के प्रति संवेदना प्रकट किया।

Digiqole Ad

News Crime 24 Desk

Related post

error: Content is protected !!