बिहार

सांसद रविशंकर प्रसाद ने डिजिटल पेमेंट के साथ लिया चाय का आनंद

पटना, (न्यूज क्राइम 24) पटना साहिब सांसद एवम पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री रविशंकर प्रसाद अपने संसदीय क्षेत्र अंतर्गत कुम्हरार विधानसभा में “गांव चलो अभियान” के अंतर्गत आज महेंद्रू मण्डल के बूथ क्र• 244 पर मंडल पदाधिकारी, बूथ समिति,शक्ति केंद्र प्रभारी सहित अन्य प्रमुख सदस्यों के साथ बैठक की।

बैठक के पश्चात श्री प्रसाद, महेंद्रू निवासी जनसंघ व जेपी आंदोलन के समय से पार्टी को समर्पित रहे श्रद्धेय हरि प्रसाद, श्रद्धेय कपीलदेव पांडे जी और श्रद्धेय विनय कृष्ण टंडन जी के परिवारजनों से मुलाकात कर उनका कुशल-क्षेम जाना तथा क्षेत्रवासियों से संवाद कर उन्हें मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के विषय में जानकारी दी।

श्री प्रसाद ने कहा की प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के दूरदर्शी नेतृत्व में भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं ने लोगों के जीवन में जो सकारात्मक बदलाव लाई है वो लाभार्थियों के चेहरे पर स्पष्ट रूप से दिखाई पड़ रहा है। जन-जन में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को पुनः 2024 में प्रधानमंत्री बनाने के लिए अद्भुत उत्साह और समर्थन का माहौल है।

Advertisements
Ad 2

साथ ही श्री प्रसाद ने बताया की कि पटना साहिब सहित देश की समस्त जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्साहित है। राष्ट्रव्यापी दीवार लेखन अभियान के अंतर्गत पार्टी का चिन्ह “कमल का फूल और फिर एक बार मोदी सरकार” बनाकर अभियान में सहभागिता की और कार्यकर्ताओं से संवाद किया।एक बार फिर से मोदी सरकार नारे के साथ भाजपा कार्यकर्ता पूरे देश में बूथ स्तर पर दीवार लेखन कार्यक्रम में भाग ले रहे है।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास, सबका विश्वास’ के मूलमंत्र पर काम करते हुए समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के कल्याण के लिए कार्य किया है।

जनता भी आगामी लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से मोदी सरकार के संकल्प के साथ भाजपा को अपना मत और समर्थन देकर ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए संकल्पित है। साथ ही कार्यक्रम के पश्चात श्री प्रसाद, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चाय का आनंद लिया और यूपीआई के माध्यम से डिजिटल पेमेंट किया।प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया अभियान में UPI एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है, UPI ने लोगों के जीवन को काफी सुगम बना दिया है। देशभर में 5 करोड़ व्यापारी UPI के माध्यम से व्यापार कर रहे हैं।

Related posts

गलत के खिलाफ उठाए आवाज और जागरूक होकर बच्चों को सही राह दिखाएं मुस्लिम महिलाएं : बुशरा रहमान

सौ बेड का हो गया कर्मचारी राज्य आदर्श बीमा अस्पताल

भूमि विवाद में जम कर चली गोली, गिरा दिया चहारदीवारी

error: