बिहार

एनडीए सरकार को विश्वासमत प्राप्त होने पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष ने दी बधाई

पटना, (न्यूज क्राइम 24) बिहार जनता दल (यू0) के माननीय प्रदेश अध्यक्ष श्री उमेश सिंह कुशवाहा ने विधानसभा में एनडीए सरकार को विश्वास मत प्राप्त होने पर माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार, एनडीए सरकार एवं बिहार की 13 करोड़ जनता को बधाई दी और उन्होंने कहा कि यह माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के प्रति जनता के अटूट विश्वास की जीत है। उनके कुशल और दूरदर्शी नेतृत्व में एनडीए गठबंधन की नव-गठित डबल इंजन की सरकार दोगुनी रफ्तार से जनता के कल्याण और प्रदेश के चैतरफा विकास में पूरी तत्परता से कार्य करेगी। श्री उमेश सिंह कुशवाहा ने आगे कहा कि एनडीए गठबंधन के माननीय विधायकों के समर्थन और संकल्प शक्ति से षड्यंत्रकारियों के नापाक मंसूबों को करारा झटका लगा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश सरकार को अस्थिर करने के लिए बड़े पैमाने पर धन-बल के प्रयोग एवं तमाम तरह के हथकंडे अपनाए गए थे, हमारी पार्टी के विधायकों के विषय में तरह-तरह की भ्रांतियां भी फैलाई गईं थी लेकिन अंततोगत्वा सत्य की जीत हुई और माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने विश्वासमत हासिल किया। यह जीत वास्तव में बिहार के जनता की आकांक्षा और विश्वास की जीत है। आज पुनः यह सिद्ध हो गया कि लोकतंत्र की जननी बिहार में लोकतांत्रिक ढंग से जनता द्वारा चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने की नापाक कोशिश को कभी कामयाबी नहीं मिलेगी।

Advertisements
Ad 2

श्री उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि हमारे नेता श्री नीतीश कुमार जिस मुहिम को लेकर निकले हैं उसे पूरा किए बेगैर हम चैन से नहीं बैठेंगे। मा0 मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के लिए राजनीति सेवा का पर्याय है। गठबंधन चाहे कोई भी हो उनका निश्चय और जनता के प्रति प्रतिबद्धता कभी नहीं बदला। सुशासन से उन्होंने कभी समझौता नहीं किया और न्याय के साथ विकास के पथ से वे कभी विचलित नहीं हुए। बिहार के शोषित, वंचित, गरीब, दबे-कुचले, महिला और युवा वर्ग को सामाजिक, आर्थिक और शैक्षणिक रूप से सशक्त बनाना ही नीतीश सरकार का एकमात्र उद्देश्य रहा है।

श्री नीतीश कुमार ने अपने कार्यकाल में बिहार का कायाकल्प करने का काम किया है, इसलिए प्रदेश की 13 करोड़ महान जनता माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के प्रति अटूट विश्वास और श्रद्धा का भाव रखती है और हमारे नेता भी बिहार की सभी 13 करोड़ जनता को अपना परिवार मानते हैं वहीं राजद के लोग अपने परिवार के दायरे से बाहर कभी कुछ सोचते ही नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 की 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए की शानदार जीत दर्ज करेगी।

Related posts

गलत के खिलाफ उठाए आवाज और जागरूक होकर बच्चों को सही राह दिखाएं मुस्लिम महिलाएं : बुशरा रहमान

सौ बेड का हो गया कर्मचारी राज्य आदर्श बीमा अस्पताल

भूमि विवाद में जम कर चली गोली, गिरा दिया चहारदीवारी

error: