महावीर कैंसर संस्थान में कोरोना के दूसरे चरण का टीकाकरण की शुरूआत

फुलवारीशरीफ(अजित यादव): गुरुवार को महावीर कैंसर संस्थान में कोरोना के दूसरे चरण का टीकाकरण की शुरूआत की गयी.संस्थान के चिकित्सा अधीक्षक डॉ० एल ० बी ० सिंह , निदेशक इन्चार्ज डॉ० मनीषा सिंह , अपर निदेशक एम ० डब्लु ए ० अन्जुम , डॉ० सुबोध कुमार सिन्हा , डॉ० विनीता त्रिवेदी , डॉ० . रीता रानी , डॉ ० ऋचा चौहान , डॉ० सुमन कुमार वर्मा सहित संस्थान के सैकड़ों चिकित्सक एवं अन्य कर्मियों ने टीकाकरण करवाया.

डॉ० सिंह ने बताया की भारतीय वैक्सीन बहुत ही सुरक्षित है । इस वैक्सीन को सभी लोग ले रहे हैं । देश के प्रधानमंत्री से लेकर बिहार के मुख्यमंत्री ने भी टिका लिया है। सभी राजनेताओं एवं विभिन्न धर्मो के धर्मगुरूओं से अपील है कि वे लोगों को कोरोना के टीकाकरण के लिए उत्साहित करें एवं भारत सरकार एवं बिहार सरकार द्वारा जो कार्यक्रम चल रहा है उसमें जनहित के लिए पूर्ण सहयोग करें । सभी उम्र के लोगों के लिए यह वैक्सीन पूर्ण रूप से सुरक्षित एवं प्रभावी है और कोविड के विरूद्व हमें प्रतिरोधक क्षमता देती है । इसीलिए भारतीय वैक्सीन पर भरोसा रखें.

यह बहुत ही वैज्ञानिक तौर पर बनाया गया वैक्सीन है. इसके लिए देश के जिन वैज्ञानिकों ने यह वैक्सीन बनायी है उन्हें बहुत – बहुत बधाई । मैं आपसबों से अपील करता हूँ कि किसी भी तरह के अफवाह पर ध्यान न आप सभी लोग निर्भीक होकर अपने – अपने इलाके में वैक्सीन लें एवं अपने परिवार वाले को दिलवायें । इस मौके पर संस्थान के सभी कर्मी दूसरे चरण का टीकाकरण कराने के लिए काफी उत्साहित थे।