होंडा सिटी कार में 111 बोतल शराब छुपाकर बिहार ले जा रहा था, चार धराया

 होंडा सिटी कार में 111 बोतल शराब छुपाकर बिहार ले जा रहा था, चार धराया
Advertisement
Digiqole Ad

झारखण्ड(न्यूज़ क्राइम 24): कोडरमा जिले के तिलैया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक होंडा सिटी कार से भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब जब्त की है।पुलिस ने कार में सवार 4 युवकों को भी मौके से शराब के साथ गिरफ्तार किया है।बताया जाता है कि शराब को बिहार ले जाया जा रहा था, तभी पुलिस को सूचना मिल गई और शराब तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए।बताया जा रहा है कि एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि एक यूपी नंबर होंडा सिटी कार से शराब की तस्करी कर बिहार भेजी जा रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

जिसके बाद एसपी ने तुरंत मामले की जानकारी तिलैया थाना प्रभारी अजय सिंह को दी और पुलिस ने राँची-पटना रोड स्तिथ बाईपास पर वाहन चेकिंग शुरू की।वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने यूपी नंबर होंडा सिटी कार को पकड़ा पुलिस ने जब कार की तलाशी लेनी शुरू की तो उसके होश उड़ गए। तस्करों ने शातिर अंदाज में कार के भीतर खाली जगहों को तहखाने का रूप दे दिया था।

Advertisements
Advertisement

शराब तस्करों ने काफी शातिराना अंदाज में कार की लाइट के अंदर, सीट के नीचे और कार में खाली स्थान को गुप्त जगह बनाकर शराब छुपा कर रखा था। पुलिस ने कार के अलग-अलग हिस्सों से विभिन्न ब्रांड्स की 111 शराब की बोतल बरामद की है। फिलहाल पुलिस पकड़े गए शराब तस्करों से यह जानने में जुटी है कि इन शराब की बोतलों को कहां से लोड किया गया था और इन शराब की आपूर्ति कहां की जानी थी। पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Digiqole Ad

न्यूज़ क्राइम 24 टीम

Related post