बिहार

पटना एम्स में पीजी कर रहे हरियाणा के डॉक्टर ने की सुसाइड

फूलवारी शरीफ, अजीत। एम्स पटना में पीजीके एक छात्र की उसके कमरे में ही मौत हो गई. मौत कैसे हुई इस बात की जानकारी उसके कमरे से बरामद चार पन्नो का सुसाइड नोट मिलने के बाद क्लियर हो गया. डॉक्टर ने प्रेम प्रसंग में सुसाइड किया है.घटनास्थल पर देर रात एम्स निदेशक की मौजूदगी में शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी हाउस भेज दिया गया है .

पटना में हरियाणा निवासी नीलेश कुमार एम्स पटना में पीजीका छात्र था. वह कल एम्स से अपनी ड्यूटी कर अपने कमरे पर गया था . शुक्रवार की रात आज उसका नाइट शिफ्ट था मगर जब वह देर तक नहीं पहुंचा तब उसके सहपाठियों ने उसे फोन करना शुरू किया ,मगर वह फोन नहीं उठा पाया तब उसके सहपाठी उसके कमरे पर गए दरवाजा खटखटाया.

Advertisements
Ad 2

दरवाजा से भीतर से बंद था किसी ने कोई आवाज नहीं लगे या ना ही दरवाजा खोला तब सभी ने दरवाजा तोड़ा . दरवाजा टूटने के बाद जब उसके सहपाठी अंदर प्रवेश किया तो देखा कि वह बिस्तर पर पड़ा है. उसे सभी एम्स अस्पताल ले गए जहां डाक्टर उसे मृत घोषित कर दिया .एम्स प्रशासन ने इस बात की जानकारी फुलवारी शरीफ थाना को दिया. फुलवारी शरीफ थाना मौके पर पहुंची शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौके पर एम्स के निदेशक सहित कई अधिकारी या डॉक्टर भी पहुंचे .

थाना प्रभारी शफीर आलम ने बताया डॉक्टर ने प्रेम प्रसंग में सुसाइड कि है,फिलहाल शव पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.परिवार वालों को सूचना दे दी गई है. कमरे से चार पन्नो का सुसाइड नोट मिला है . प्रेमिका के नाम का खुलासा सुसाइड नोट में नही किया गया है.

Related posts

पटना में रामकृष्ण नगर में दशहरा के दसवीं के रोज से लापता युवक का मिला शव, सड़क जामकर प्रदर्शन

तीन दिवसीय संतमत सत्संग का समापन

जिलाधिकारी ने किया स्वास्थ्य संबंधी योजनाओं की समीक्षा, दिया जरूरी निर्देश