बिहार

घूरना पुलिस ने 300 ग्राम गाजा एवं 162 लीटर शराब सहित दो अपाचे बाइक को किया जप्त, तस्कर मौके से फरार

Advertisements
Ad 4


अररिया(रंजीत ठाकुर): घूरना थाना पुलिस ने अलग-अलग समय में अलग-अलग स्थानों से तीन सौ ग्राम गाजा एवं नेपाल निर्मित 162 लीटर शराब दो बाइक को जप्त करने में सफलता पाई है। बताते चलें कि ओपी अध्यक्ष राजनंदनी सिन्हा ने गुप्त सूचना के आधार पर दिनांक 2 मार्च की रात्रि समय करीब 9:30 बजे पथराहा पंचायत के जटवारा गांव वार्ड संख्या-07 में सूचना के आधार पर मुख्य सड़क पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया।

उसी दौरान एक लाल रंग की अपाचे मोटरसाइकिल बीआर 38 एक्स 0893 को लेकर व्यक्ति आ रहा था जैसे ही पुलिस दल को जांच करते देखा व्यक्ति अपना मोटरसाइकिल छोड़ कर भाग निकला। जांच करने पर 300ग्राम गाजा मरामद हुआ।जप्त गाजा तथा मोटरसाइकिल के अनुसार जांच के बाद जटवारा वार्ड नंबर 7 निवासी मोहम्मद इमरान पिता मोहम्मद हारून के ऊपर मामला दर्ज कर पुलिस पकड़ने में लगी हुई है।

Advertisements
Ad 2

दिनांक 3 मार्च शुक्रवार की रात्रि समय करीब 12:30 बजे वाहन चेकिंग के दौरान ही काले रंग का अपाचे मोटरसाइकिल बीआर 50 डी 5671 पर लदे 540 बोतल नेपाल निर्मित दिलवाले नामक शराब बरामद किया। उक्त दोनों मामले में तस्कर पुलिस को देखते ही भागने में सफल रहा है। बताते चलें कि बीते दिनों गाजा तस्कर को पकड़ने में एसएसबी 56 वाहिनी के कमांड सुरेंद्र विक्रम के ऊपर जानलेवा हमला हुआ था।

उस मामले में दो अभियुक्त जेल भी जा चुके हैं, जिसमें 15 नामजद व्यक्तियों पर मामला दर्ज है। परंतु तस्करों का मनोबल कितना बढ़ा हुआ है कि घटना होने के बावजूद भी तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। सूत्रों के अनुसार इस क्षेत्र में मादक पदार्थों का बड़े पैमाने पर तस्करी किया जा रहा है।

Related posts

गंगा किनारे शहरवासीयों ने लिया 1 जून को मतदान करने की शपथ

संफिक्स के नशे की गिरफ्त में मासूम का बचपन

ट्रांसफार्मर से तेल चोरी करते पकड़े गए तीन चोर, गिरोह का हुआ पर्दाफाश