स्लम क्षेत्र के बच्चों के बीच पाठ्य सामग्री वितरित कर फाउंडेशन का शुभारम्भ

[Edited By: Robin Raj]

पटनासिटी: सामाजिक, धार्मिक, एतिहासिक एवं संस्कृतिक कार्यों पर आधारित संगठन “शौर्य भारत वेलफेयर फाउंडेशन” का शुभारम्भ किया गया. फाउंडेशन का शुभारम्भ स्लम क्षेत्र के लगभग 150 बच्चों के बीच पाठ्य सामग्री जैसे कॉपी, कलम, पेंसिल, रबड़ एवं बिस्किट का वितरण किया गया.
वहीं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में वार्ड पार्षद विकास कुमार उर्फ़ विक्की मौर्य, विशिष्ट अतिथि के रूप में विनीत कुशवाहा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. विनोद कुमार अवस्थी, जदयू नेता कन्हाई पटेल ने अपने हाथों से संयुक्त रूप से पाठ्य सामग्री वितरित किया. मंच संचालन देवेंद्र सिंह लड्डू एवं धन्यवाद ज्ञापन फाउंडेशन के अध्यक्ष शम्मी रोहतगी ने किया. कार्यक्रम का आयोजन मंसूरगंज स्थित नखास देवी स्थान परिसर के समुदायिक भवन में किया गया.

वहीं विक्की मौर्या ने उद्घाटन भाषण में कहा कि समाजसेवी को बहुत है पर समाज की सच्ची सेवा करने वाले विरले ही होते है जो निस्वार्थ भाव से कर सके अतः इस फाउंडेशन को दिल से साधुवाद देता हूँ ताकि वें निरंतर सेवा भाव से सच्ची सेवा कर सके. वहीं विनीत कुशवाहा ने फाउंडेशन को पूर्ण रूपेण समर्थन देने का वादा किया. वहीं विनोद कुमार अवस्थी ने फाउंडेशन के कार्यों एवं रुपरेखा पर प्रकाश डालते हुए उत्साहवर्धन किया एवं बच्चों को अपनी पढ़ाई जारी रखने का भी आग्रह किया. वहीं कन्हाई पटेल ने फाउंडेशन के कार्यों की सराहना की तथा साथ रहने का विश्वास दिलाया. इस मौके पर, सोनू कुमार, अरुण ऊर्फ मुन्ना गोंड, मनोज मेहता, रोहित कुमार, शुभम रोहतगी, विकास पासवान, राजू यादव समेत अन्य लोग सक्रिय थे।