झारखण्ड

साइबर अपराधियों की तलाश में धनबाद में दिल्ली पुलिस, दो को किया गिरफ्तार

धनबाद (न्यूज़ क्राइम 24):दिल्ली पुलिस की टीम धनबाद पहुंची और गोविंदपुर थाना इलाके से दो साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया. दिल्ली पुलिस कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड लेने के बाद दोनों को अपने साथ दिल्ली ले जाएगी।

धनबाद के जामताड़ा के साइबर अपराधी देश भर में कुख्यात हैं. इन्होंने लगभग सभी राज्यों में तहलका मचा रखा है. ताजा घटना क्रम में दिल्ली नार्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट साइबर थाने की पुलिस ने धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र से दो साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है दो अन्य की तलाश में जामताड़ा और देवघर में छापेमारी चल रही है।

जामताड़ा में साइबर अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, तीन गिरफ्तार, दो फरारझारखंड का जामताड़ा साइबर ठगी के लिए कुख्यात है। हर दिन नए हथकंडे अपना कर यहां के साइबर अपराधी लोगों से ठगी करते हैं।इनके निशाने पर अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक रहे हैं। ताजा मामले में धनबाद पहुंची दिल्ली नार्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट साइबर थाने की पुलिस ने दो साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

जबकि अन्य की तलाश में छापेमारी जारी कर रही है. दिल्ली साइबर थाने के सब इंस्पेक्टर अमित मलिक के अनुसार दिल्ली के निजी कंपनी में कार्यरत राजेश शर्मा नाम के एक शख्स ने 27 जुलाई को मामला दर्ज कराया है।उनके खाते से 2 लाख 40 हजार रुपये डीटीडीसी कुरियर डिलीवरी सर्विस के नाम से उड़ा कर जामताड़ा के छोटू और अशफाक नाम के दो साइबर अपराधियों ने मुर्गाबनी के सिराज के खाते में रुपए ट्रांसफर किए।

फिर उस पैसे में से 40 हजार रुपए उसके बड़े भाई अजहरुद्दीन ने ATM के माध्यम से निकासी कर खर्च किया।पकड़े गए अपराधियों को कोर्ट में पेश करने के बाद ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली ले जाया जाएगा।अमित मलिक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पकड़े गए अपराधियों से पूछताछ होगी, साथ ही अन्य दो साइबर अपराधियों की तलाश में जामताड़ा और देवघर में छापेमारी जारी है।

Advertisements
Ad 2

दिल्ली पुलिस की टीम धनबाद पहुंची और गोविंदपुर थाना इलाके से दो साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया।दिल्ली पुलिस कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड लेने के बाद दोनों को अपने साथ दिल्ली ले जाएगी।

धनबाद के जामताड़ा के साइबर अपराधी देश भर में कुख्यात हैं।इन्होंने लगभग सभी राज्यों में तहलका मचा रखा है. ताजा घटना क्रम में दिल्ली नार्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट साइबर थाने की पुलिस ने धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र से दो साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है दो अन्य की तलाश में जामताड़ा और देवघर में छापेमारी चल रही है।

जामताड़ा में साइबर अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, तीन गिरफ्तार, दो फरारझारखंड का जामताड़ा साइबर ठगी के लिए कुख्यात है। हर दिन नए हथकंडे अपना कर यहां के साइबर अपराधी लोगों से ठगी करते हैं। इनके निशाने पर अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक रहे हैं।ताजा मामले में धनबाद पहुंची दिल्ली नार्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट साइबर थाने की पुलिस ने दो साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

जबकि अन्य की तलाश में छापेमारी जारी कर रही है।दिल्ली साइबर थाने के सब इंस्पेक्टर अमित मलिक के अनुसार दिल्ली के निजी कंपनी में कार्यरत राजेश शर्मा नाम के एक शख्स ने 27 जुलाई को मामला दर्ज कराया है।उनके खाते से 2 लाख 40 हजार रुपये डीटीडीसी कुरियर डिलीवरी सर्विस के नाम से उड़ा कर जामताड़ा के छोटू और अशफाक नाम के दो साइबर अपराधियों ने मुर्गाबनी के सिराज के खाते में रुपए ट्रांसफर किए।

फिर उस पैसे में से 40 हजार रुपए उसके बड़े भाई अजहरुद्दीन ने ATM के माध्यम से निकासी कर खर्च किया।पकड़े गए अपराधियों को कोर्ट में पेश करने के बाद ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली ले जाया जाएगा। अमित मलिक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पकड़े गए अपराधियों से पूछताछ होगी, साथ ही अन्य दो साइबर अपराधियों की तलाश में जामताड़ा और देवघर में छापेमारी जारी है।

Related posts

गुरु गोविंद सिंह जयंती मनाई गई 357 जयंती मनाई गई

BIG BREAKING : चंपई सोरेन बने झारखंड के मुख्यमंत्री

बड़ी ख़बर : हेमंत सोरेन का इस्तीफा, चंपई सोरेन होंगे राज्य के नए सीएम

error: