मनोरंजन

कंगना के खिलाफ मानहानि का केस, कहा था- ऐसी औरतें 100-100 रुपये लेकर प्रदर्शन करने आ जाती हैं..!

Advertisements
Ad 4

मुंबई: बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर फिर से एक बड़ी खबर सामने आरही है. मुंबई बीएमसी मामले के बाद अब पंजाब में कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज हुआ है. कंगना ने बुजुर्ग महिला महिंदर कौर के बारे में ट्वीट कर टिप्पणी की थी कि ऐसी औरतें 100-100 रुपये लेकर प्रदर्शन करने आ जाती हैं। इसको लेकर देशभर में किसानों ने इसका विरोध किया था। इसके अलावा पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ भी इसको लेकर कंगना से भिड़ गए थे। दोनों ने एक-दूसरे के प्रति अपशब्द भी कहे थे.

87 वर्षीय महिंदर कौर के पति लाभ सिंह ने बताया कि कंगना ने उनकी पत्नी पर ऐसी टिप्पणी कर उनका अपमान किया है। उनको रिश्तेदारों के फोन आए हैं और उनकी मानहानि हुई है। उनके रिश्तेदारों ने उनको फोन करके कहा कि आपको पैसे लेकर जाने की क्या जरूरत थी। और तो और उनके दोहते ने भी उनको कहा नानी आपको पैसे नहीं लेने चाहिए थे जो भी आपको चाहिए था, वह हमसे ले लेती.

Advertisements
Ad 2

एडवोकेट रघुवीर सिंह बहनीवाल ने बताया कि महिंदर कौर की शिकायत पर बठिंडा की जेएमआइसी में कंगना के खिलाफ केस दायर किया गया है। इस केस पर सुनवाई 11 जनवरी को होगी। महिंदर कौर ने कहा कि उनकी उम्र 87 वर्ष है। वह आज भी खेती का काम करती हैं। महिला नेे कहा था की कंगना को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

Related posts

गजल गायक पंकज उधास का निधन, कल होगा अंतिम संस्कार

Lata Mangeshkar Death Anniversary 2024 : लता मंगेशकर ने क्यों नहीं की शादी?

पूनम पांडेय ने खुद ही को मार डाला और फिर खुद आकर बोली ‘मैं जिंदा हूं’