बुटन चौधरी के भतीजा की गोली मारकर हत्या!

बिहार के भोजपुर में फिर एक बार गैंगवार की आग सुलग गयी हैं। अपराधियों ने कुख्यात बुटन चौधरी के भतीजा दीपु चौधरी एवं गुड्डू चौधरी को गोली मार दिया हैं। दीपु चौधरी को एक पीठ में एवं दूसरा सिर में गोली लगा हैं वहीं गुड्डू चौधरी को हाथ में गोली लगा हैं ।इलाज के दौरान दीपु चौधरी की मौत हो गयी है।
भोजपुर के बेलाऊर में कुख्यात बुटन चौधरी और रंजीत चौधरी के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही हैं। इसमें कई लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी हैं। जमानत पाकर जेल से छूटकर कुख्यात बुटन चौधरी का भतीजा दीपु चौधरी के आये अभी कुछ ही दिन हुआ था। बुधवार को पकरी स्थित एलजी शोरूम के पास अपने गांव के गुड्डू चौधरी के साथ मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था। पीछे से मोटरसाइकिल सवार दो अपराधी आएं और गोलीबारी शुरू कर दिया.

करीब 6 राउंड फायरिंग की बातें सामने आयी हैं। मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे दीपु चौधरी के पीठ में एक गोली लगी है वहीं दूसरी गोली सिर में लगी हैं। जिससे दीपु चौधरी खून में लदफद हो गया। वहीं ग्रामीण गुड्डू चौधरी के हाथ में गोली लगी हैं। आसपास के लोगों के सहयोग से दोनों जख्मी को भोजपुर स्थित अस्पताल लाया गया। डाक्टरों की टीम ने दिपु चौधरी को पटना रेफर कर दिया है वहीं गुड्डू का इलाज आरा में ही चल रहा हैं। इलाज के दौरान दिपु चौधरी का मौत हो गया है.

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग गये वहीं सुत्रों की मानें तो गोली लगने के बाद अपराधियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से कई राउंड फायरिंग किया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो हमलावर और जख्मी में हाथापाई भी हुई हैं। घटना की सूचना पाकर आरा पुलिस छापेमारी में जुट गयी हैं।