बिहार

बिहारियों को पीटे इसे क़तई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा- चिराग पासवान

पटना(न्यूज क्राइम 24): दूसरे राज्यों में कोई बिहारियों को पीटे इसे क़तई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा- चिराग पासवान
तमिलनाडु में रह रहे बिहारियों को जिस बर्बरता से पीटा जा रहा है, उससे जुड़ी अगर एक भी तस्वीर या वीडियो सही है तो उस पर अविलंब कार्रवाई होनी चाहिए। कोई बिहारियों को दूसरे राज्यों में पीटे उसे क़तई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यह कहना है लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चिराग पासवान का पटना हवाई अड्डे पर पत्रकारों से मुखातिब होते हुए श्री चिराग ने कहा कि विभिन्न माध्यमों से तमिलनाडु की घटना से जुड़ी जो जानकारी निकल कर सामने आ रही है, वह बेहद निंदनीय और चिंतित करने वाली है।

घटना से जुड़े जो भी वीडियो या तस्वीर सामने आ रहे हैं, जिनमें ये दिखाया जा रहा है कि किस बर्बरता से तमिलनाडु में रह रहे बिहारियों को पीटा जा रहा है इस पर जाँच होनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। तमिलनाडु की घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के असंवेदनशील रवैये को लेकर दुख ज़ाहिर करते हुए श्री चिराग ने कहा कि अफसोस इस बात का होता है कि नीतीश कुमार जी इस घटना पर ठोस कदम उठाने की जगह पल्ला झाड़ रहे हैं।

Advertisements
Ad 2

श्री चिराग ने कहा कि जिस तरह से मुख्यमंत्री जी ने बिहार के अधिकारियों को तमिलनाडु के अधिकारियों से जानकारी लेने का निर्देश देकर जिम्मेदारियों की खानापुर्ति कर दी यह बेहद निराशाजनक है। क्या मुख्यमंत्री जी के पास बिहारियों के लिए इतना भी समय नहीं कि वह इस संवेदनशील मुद्दे पर खुद वहां की सरकार से बात करें।श्री चिराग ने कहा कि घटना से आहत मैने खुद मुख्यमंत्री तमिलनाडु के कार्यालय से संपर्क कर घटना के बाबत जानकारी ली है, क्या मुख्यमंत्री जी इतने भी सक्षम नहीं कि एक फोन कर वहां की सरकार से बात कर सकें।उक्त आशय की जानकारी लोजपा (रा) प्रदेश मीडिया प्रभारी निशांत मिश्रा ने दी।

Related posts

महाशिवरात्रि को लेकर जिलाधिकारी ने कि बैठक

भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त!

जिले के हृदयरोग से पीड़ित 05 बच्चों को स्क्रीनिंग के लिए आरबीएसके टीम द्वारा भेजा गया पटना

error: