बाबूलाल मरांडी, कृषि कानून और बजट के बारे में करेंगे बात

रांची: आज से तीन दिनों के दौरे पर बाबूलाल मरांडी, कृषि कानून और बजट के बारे में करेंगे बात
बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी 3 दिनों के दौरे पर रवाना हो गए हैं. आज बाबूलाल मरांडी लोहरदगा के दौरे पर रहेंगे.19 फरवरी को गुमला और 20 फरवरी को सिमडेगा के दौरे पर रहेंगे.बता दें कि पिछले दिनों बाबूलाल मरांडी उत्तरी छोटानागपुर के दौरे पर गए थे. उससे पहले संथाल परगना में भी उन्होंने कई दिन बिताए हैं. पार्टी की ओर से बाबूलाल मरांडी को पूरे प्रदेश में दौरा करने को कहा गया है.

बाबूलाल मरांडी दौरे के दौरान स्थानीय जिला इकाई के साथ बैठक करेंगे. कृषि बिल और भारत सरकार के आम बजट पर पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं को सकारात्मक बातों से अवगत कराएंगे. आम जनता तक केंद्र सरकार के बजट की अच्छाइयों को पहुंचाने का पार्टी को निर्देश दिया गया है. बीजेपी की केंद्रीय इकाई के द्वारा सभी प्रदेश इकाइयों को यह निर्देश दिया गया है कि कृषि कानून और भारत सरकार के बजट की सकारात्मक बातों जनसंवाद के माध्यम से लोगों तक पहुंचाएं.

इसके अलावा राज्य की हेमंत सरकार के कामकाज की बखिया उधेड़ना एक बड़ा टास्क तो है ही. राज्य सरकार की कतिपय योजनाओं के संबंध में पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं को वस्तु स्थिति से अवगत कराना भी एक दायित्व है. बाबूलाल मरांडी के दक्षिणी छोटानागपुर के तीन जिलों यानी लोहरदगा, गुमला और सिमडेगा का दौरा 20 फरवरी को पूरा होगा. इस दौरान वो जिला कमेटी के अलावा मोर्चा की टीमों के साथ भी बैठक करेंगे।