क्राइमताजा खबरें

स्पा सेंटर की आड़ में कॉलगर्ल का सेक्स रैकेट बेनकाब, आपत्तिजनक स्थिति में मिले 8 युवक-युवतियां!

फरीदाबाद: देशभर में देह व्यापार का सिलसिला लगातार जारी है आये दिन पुलिस देह व्यापार करने वालों पर नकेल कसने में लगी है, लगातार सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर रही लेकिन फिर भी धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. मामला है फरीदाबाद के स्पा सेंटर का, जहां पुलिस टीम ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए चार युवक और चार युवती को हिरासत में ले लिया है.

स्पा सेंटर में बना था केबिन-

Advertisements
Ad 2

बताया जाता है की नेशनल हाइवे पर स्पा सेंटर की आड़ में घर्रोट गांव के रहने वाले सोनू सेक्स रैकेट का धंधा चला रहा था. जिसकी सुचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए पहले एक सिपाही को कस्टमर बनाकर भेजा. जब वह गया तो पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद छापेमारी हो गई. स्पा सेंटर में केबिन बना हुआ था. केबिन में तलाशी के दौरान चार युवती और युवक आपत्तिजनक स्थिति में देखे गए. सेक्स रैकेट के धंधे को लेकर कस्टमर से मोटी रकम ली जाती थी. आधा पैसा लड़कियों को दिया जाता था. सेक्स रैकेट चलाने वाला सरगना दिल्ली, यूपी और गोवा से लड़कियों को बुलाता था।

Related posts

संपतचक छत्रपति शिवाजी ग्रीन्स अपार्टमेंट के छठे फ्लोर पर रहने वाली महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में अपार्टमेंट के नीचे मिला शव

बिहार के नए DGP होंगे आलोक राज

बिहार में डबल मडर, भाई ने लड़की और प्रेमी को मार डाला, इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त