बिहार

कपड़ा सुखाने को लेकर छत के ऊपर झगड़ने लगी दो महिलाएं

फुलवारी शरीफ, अजीत। पटना के रामकृष्ण नगर थाना के पूर्वी रामकृष्ण नगर के खेमनी चक के पूर्वी लक्ष्मी नगर में कपड़ा सुखाने को लेकर हुए विवाद में एक मकान में रहने वाली दो किरायेदार महिला आपस में भीड़ गई और एक दूसरे पर टूट पड़़ी. इस विवाद में एक ने दूसरे पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया. मौके पर पुलिस को बुलाया गया और फिर मामला थाना तक पहुंचा, जहां घायल के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई.

घटना के बारे में विभा कुमारी ने पुलिस को बताया कि वह सकलदीप महतो के मकान में किराया पर रहती है. उसी मकान में टिंकल कुमारी भी किराया पर रहती है. गुरुवार विभा सुबह छत पर कपड़ा पसार रही थी तभी टिंकल आ पहुंची और दोनों के बीच कपड़ा सुखाने के लिए जगह को लेकर झगड़ा हो गया. इसी झगड़े में टिंकल चाकू लेकर आ गई और विभा के चेहरे हाथ पीठ पर वार कर दिया.इस दौरान उसकी कपड़े भी फट गए.

Advertisements
Ad 2

चाकू के वार से विभा घायल हो गई और बचने के लिए घर से बाहर निकल गई.पास के दुकानदार ने यह दृश्य देखा और विभा की मदद करते हुए पहले उसके फटे कपड़े को बदलने की व्यवस्था किया और फिर 112 नम्बर को फोन कर बुलाया.मौके पर पहुंची पुलिस विभा को लेकर थाना पहुंची जहां घायल के बयान पर मामला दर्ज किया गया . घायल महिला के पिता गार्ड का काम करते हैं जबकि हमलावर लड़की के पिता कबाड़ी दुकान में काम करते हैं. इस संबंध में रामकृष्ण नगर थानाध्यक्ष जहांगीर आलम खां ने बताया कि दो किरायेदार के बीच झगड़ा हुआ एक ने आलू काटने वाले चाकू से दसरे के चेहरे पर वार कर दिया है.मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related posts

BREAKING : भीषण गर्मी को देखते हुए स्कूलों की छुट्टी बढ़ा दी गई

सीटी स्कैन सेंटर से अब तक लाभान्वित हो चुके हैं 30 हजार से अधिक लोग

जिले के 51 टीबी मरीजों को पौष्टिक आहार सेवन के लिए किया गया फूड वितरण