युवक ने फुलवारी थाने में केरोसिन उड़ेल शरीर मे लगाई आग!

 युवक ने फुलवारी थाने में केरोसिन उड़ेल शरीर मे लगाई आग!
Advertisement
Digiqole Ad

फुलवारीशरीफ(अजीत यादव): फुलवारी शरीफ थाना में मंगलवार की दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब एक 20 बरस के युवक ने अपने शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दिया । घटना के समय तमाम पुलिस वाले थाने में ही मौजूद थे . थाना अध्यक्ष ने आनन-फानन में युवक को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेजा जहां से परिजनों ने बेहतर इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले गए हैं । मामला प्रेम प्रसंग में प्रेमिका के परिजन द्वारा प्रेमी पर शादी का दबाव बनाने से जुड़ा हुआ है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

घटना के बारे में बताया जाता है जहानाबाद निवासी महेंद्र 20 बरस का युवक पटना में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की कोचिंग में तैयारी करता था इसी दौरान उसे फुलवारी शरीफ नवादा की एक युवती से प्रेम हो गया। महिंद्र और उसकी प्रेमिका युवती भी अलग अलग जाति के थे। प्रेमिका अपने प्रेमी महेंद्र से लगातार शादी करने का दबाव बना रही थी। उसने यह बात अपने परिजनों को बताई थी। मंगलवार को महेंद्र को फुलवारी थाना बुलाया गया।

Advertisements
Advertisement

फुलवारी थाना बुलाने पर प्रेमी को लगा कि अब जबरन उसकी शादी करा दी जाएगी । प्रेमी के साथ उसके घर वाले भी आए थे। मौका देखकर युवक ने अपने शरीर पर मिट्टी का तेल छिड़क लिया। वह मिट्टी का तेल अपने साथ लेकर आया था। मिट्टी का तेल छिड़कने के बाद उसने अपने शरीर में आग लगा लिया। जैसे ही आग लगाते हूए उसे पुलिस वालों ने देखा तो दौड़कर आग बुझाने लगे। थाने में तैनात पुलिस वालों ने उसे तत्काल बचाया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पटना के एक निजी हॉस्पिटल में झुलसे युवक चिंताजनक हालत में इलाज चल रहा है।

Digiqole Ad

न्यूज़ क्राइम 24 टीम

Related post