क्राइमबिहार

नवविवाहिता ने की फांसी लगाकर आत्महत्या!

पटना(न्यूज क्राइम 24): बहादुरपुर में एक नवविवाहिता युवती ने फांसी लगाकर घर में ही आत्महत्या कर लिया। युवती के परिवार वालों ने इससे हत्या का रूप करार देते हुए बहादुरपुर थाना में इसकी शिकायत की है। युवती के परिजनों का यह मानना है कि महज ₹50000 के लिए ससुराल वालों ने उनकी बेटी को गला दबाकर हत्या कर डाला और फिर उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए फंदे से लटका दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और युवती के पति को गिरफ्तार कर लिया है।

युवती अर्चना कुमारी के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी की शादी लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व पटना के बहादुरपुर संतोष कुमार से हुई थी। परिजनों ने बताया कि अर्चना के गोद में 3 माह का बच्चा है । गुरुवार को उन्हें सूचना मिली थी उनकी बेटी अर्चना की हत्या कर डाली गई है। सूचना पाकर व परिजन के साथ जब घर पहुंचे तो घर से सभी लोग फरार थे।
आसपास के लोगों ने बताया कि अर्चना द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया गया है और उसके शव को उनके पति पटना अस्पताल लेकर गए हैं। आनन-फानन में परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो परिजनों ने इसकी सूचना बहादुरपुर थाने को दी। सूचना मिलते ही बहादुरपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और अर्चना के पति संतोष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisements
Ad 2

परिजनों ने आरोप लगाया कि महज ₹50000 के लिए अर्चना के सास, ससुर और पति द्वारा उसे प्रताड़ित किया जाता था। परिजनों का आरोप है कि अर्चना की हत्या उनके ससुराल वालों ने दहेज के लिए कर डाली है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अर्चना के पति संतोष कुमार को हिरासत में ले लिया है। बहादुरपुर थाना प्रभारी योगेश चंद्र ने बताया कि पूरे मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है।

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन