झारखण्ड

भाजपा करेगी रांची सचिवालय का घेराव

झारखंड(न्यूज क्राइम 24): हेमंत सरकार के संरक्षण में भ्रष्टाचारियों को लूट की छूट मिली है।चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है। राज्य में परिवारवाद का चेहरा उजागर हो चुका है.भाजपा आगामी 11 अप्रैल को रांची सचिवालय घेरेगी.धनबाद से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता रांची कूच करेंगे। शुक्रवार को धनबाद के सांसद पीएन सिंह ने यूनियन क्लब में संवाददाता सम्मेलन में कही. उन्होंने कहा 11 अप्रैल को राज्य भर से भाजपा के नेता व कार्यकर्ता रांची सचिवालय पर जुटेंगे. उन्होंने कहा राज्य में ट्रांसफर पोस्टिंग उद्योग का रूप ले चुका है।झारखंड की जल जंगल जमीन खनिज संपदा कोयला लोहा बालू को लूटने का कार्य किया जा रहा है।

राज्य कि कानून व्यवस्था चौपट है। बहू बेटियां असुरक्षित हैं. यह सरकार आदिवासी और दलित विरोधी सरकार है.यह हेमंत सरकार,युवाओं को रोजगार के नाम पर ठगने का काम किया। गलत नीतियों के कारण हजारों युवाओं का भविष्य बर्बाद हो गया है। ध्वस्त कानून व्यवस्था के चलते राज्य में अपराध और नक्सलवाद चरम पर है. हत्या लूट दुष्कर्म रंगदारी इस प्रदेश की पहचान बन चुकी है। जब हमारी सरकार थी तब हमने धर्मांतरण पर रोक का कानून बनाया और उसे कड़ाई से लागू किया पर इस सरकार ने खुली छूट दे रखी है।

Advertisements
Ad 2

किसान विरोधी हेमंत सरकार के कार्यकाल में अन्नदाता किसान बेहाल हैं।पूर्व की भाजपा सरकार द्वारा किसानों के खाते में कृषि आशीर्वाद योजना के तहत दी जा रही 5 से ₹25000 की राशि बंद कर दी गई।

Related posts

गुरु गोविंद सिंह जयंती मनाई गई 357 जयंती मनाई गई

BIG BREAKING : चंपई सोरेन बने झारखंड के मुख्यमंत्री

बड़ी ख़बर : हेमंत सोरेन का इस्तीफा, चंपई सोरेन होंगे राज्य के नए सीएम

error: