बिहार

बदमाशों ने दो लोगों को गोलियों से भुना, एक ही मौत!

बिहार(न्यूज़ क्राइम 24): मोकामा में बदमाशों ने दो लोगों को गोली मार दी। इसमें एक मुख्य का देवर बताया जा रहा है। इस घटना में सिरसी गांव के रहने वाले विनोद प्रसाद सिंह के बेटे कमलेश कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना को लेकर इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है लोग तरह-तरह की चर्चा हो रही है। वहीं गोलीबारी से लोग सहमे हुए हैं।

घटना घोसवरी प्रखंड के सम्यागढ़ ओपी इलाके की बताई जा रही है। मृतक की पहचान अजगरहा बकमा पंचायत की मुखिया रीना देवी के देवर के रूप में की गई है। मृतक का भाई पैक्स अध्यक्ष है। बताया जा रहा है कि कमलेश सम्यागढ़ में मार्केट बनवा रहा है। इसी सिलसिले में वह रोज शाम में गांव जाता था। सोमवार रात करीब आठ बजे वह सम्यागढ़ से एक शख्स के साथ बाइक से घर जा रहा था। तभी पावरग्रिड के पास 5-6 बदमाशों ने उसे गोलियों से भून दिया।

Advertisements
Ad 2

वारदात के बाद कमलेश की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक के पीछे बैठा सम्यागढ़ के राजू कुमार की कमर में दो गोलियां लगीं। घायल शख्स को PMCH में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर सम्यागढ़ ओपी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई।

Related posts

जमुई लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी अरुण भारती ने कराया नामांकन, सांसद चिराग पासवान भी रहे साथ

ईद की खरीदारी करने उमड़े लोगों से देर रात्रि तक बाजारे गुलजार

शीर चाय से रोजेदारों को मिलता है सकून

error: