क्राइमझारखण्ड

युवती को निगम की कचरा गाड़ी से हुआ मौत!

धनबाद(न्यूज़ क्राइम24): नगर निगम की कूड़ा ढोने वाले वाहन के चपेट में आने से 23 वर्षीय युवती रिंकी कुमारी की मौत हो गई है. बताया जाता है कि निगम की ट्रिपर गाड़ी की रफ ड्राईविंग का शिकार युवती हो गई और उसे आनन फानन में धनबाद के शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है.

मौके पर ही हुई मौत-

बताया जाता है कि मृतका धनसार थाना क्षेत्र के झा कॉलोनी की रहने वाली थी. बैंक मोड़ जोड़ा फाटक रोड के शक्ति मंदिर से पूजा कर आज सुबह घर वापस लौट रही थी. इसी बीच निगम की तेज रफ़्तार ट्रिपर वाहन ने कुचल दिया. घटना स्थल पर ही युवती की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद ट्रिपर ड्राइवर वाहन छोड़ कर फरार हो गया. जिस वाहन से दुर्घटना हुई है उसका नम्बर JH 10 BY 8598 है. SNMMCH में शव की पोस्ट मार्टम कराई जा रही है.

Advertisements
Ad 2

परिजन बेहाल-

घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. परिजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया है.नवरात्रि के नवमी के दिन युवती की मौत से युवती के घर और आसपास में शोक व्याप्त हो गया है. इधर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. फ़िलहाल ट्रिपर ड्राइवर कार्रवाई के भय से फ़रार हो गया है.

Related posts

बेख़ौफ़ चोरों ने बड़ी चोरी की घटना को दिया अंजाम

अपराधियों की हुई गिरफ्तारी, डीएसपी डॉ० गौरव कुमार ने जनता से की अपील

अपने नाजायज औलाद रिसभ की माँ को सबक सिखाने के लिये कर दी थी रिसभ और कुणाल की हत्या!