क्राइमबिहार

अनिसाबाद रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, प्रेमिका के परिवार पर लगाया हत्या का आरोप

Advertisements
Ad 4

फुलवारीशरीफ, अजीत। एक युवक का शव अनीसाबाद के अलीनगर के पीछे रेलवे ट्रैक से परिजनों ने बरामद किया. युवक का सर कूचल हआ था. परिजना युवक को लेकर एम्स भागे जहां डाक्टरों ने उससे मृत घोषित कर दिया। वहीं इस मामले में युवक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसके भाई की सर कूचल कर उसके प्रेमिका के घर वालों ने हत्त्या कर दिया है। प्रेमिका के परिजन बार बार धमकी दे रहे थे। युवक युवराज की बहन खुशबु ने बताया कीशुक्रवार को मेरा भाई प्रेमिका के साथ घुमने गया था। उसके परिजनों को इस बात की जनकारी लग गई थी और फिर परिजनों ने शाम के समय धमकी दिया था. फिलहाल पुलिस ने एम्स में शव को सुरक्षित पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है।

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि वह लोग मूल रुप से अरवल कलेर थाना के समरिया गांव के रहने वाले हैं। शिवपुरी गर्दनीबाग में किराया का मकान लेकर रहते थे और किराना का दुकान खोल रखा था। इस दुकान पर युवराज एवं उसके पिता बैठते थे। युवराज का मकान मालिक की बेटी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी लड़की के परिजनों को लग गई थी और बार बार यह लोग धमकी दिया करते थे कि वह उनकी बेटी से बात करना बंद करे। युवराज की बहन खुशबू मां उर्मिला देवी ने बताया कि शनिवार को 11 बजे युवराज दुकान से निकला मगर लौट कर नहीं आया.

Advertisements
Ad 2

शाम पांच बजे किसी ने फोन कर सूचना दिया कि उसकी हत्या कर शव को अलीनगर रेलवे लाईन पर फेंक दिया गया है। सूचना मिलने पर हम सभी गये तो देखा कि युवराज का सर कूचला हुआ है। हम सब ऊसे उठा कर एम्स लायें जहां डक्टर ने मृत घोषित कर दिया । परिजनों ने इस संबंध में फुलवारी शरीफ थाना को सूचना दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स में सुरक्षित रखा दिया है। फिलहाल इस मामले में अभी तक प्राथमिक ही दर्ज नहीं हो पाई है. युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है प्रेजेंट एम्स में इमरजेंसी के बाहर बिलख बिलख कर विलाप कर रहे थे और बार-बार यही रेट लगा रहे थे की प्रेमिका के घर वालों ने है युवराज को मार डाला।

Related posts

BREAKING : भीषण गर्मी को देखते हुए सभी स्कूल बंद

शहरी एवं ग्रामीण इलाकों में धूमधाम से मनाई गई बकरीद

कंचनजंगा एक्सप्रेस की बोगियों के उड़े परखच्चे, पीछे से मालगाड़ी ने मारी टक्कर