बिहार

स्कॉर्पियों क्लासिक एसयूवी का लांच, जानिए इसके बारे में विस्तार से

पटनासिटी(न्यूज़ क्राइम 24): बाईपास रोड पटना स्थित महिन्द्रा एण्ड किरण ऑटोमोबाईल्स के अधिकृत शोरूम में स्कॉर्पियों क्लासिक एसयूवी का लांच किरण ऑटोमोबाईल्स के निदेशक श्री नितिन कुमार, आदित्य राज एवं महिंद्रा एण्ड महिंद्रा के एरिया मैनेजर अभिषेक कुमार द्वारा किया गया। इस अवसर पर शोरूम के जेनरल मैनेजर श्री रवि रंजन तथा मैनेजर श्री दीपू कुमार, सहित शहर के गणमान्य लोग एवं महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा के अन्य शो-रूमों के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

श्री नितिन कुमार ने स्कॉर्पियों क्लासिक एसयूवी के बारे में बताया कि महिंद्रा ने स्कॉर्पियो क्लासिक के लिए एक अद्भुत प्रारंभिक मूल्य की घोषणा की है जिसका प्रारंभिक मूल्य – ₹ 11.99 लाख से शुरू है इस नए स्कॉर्पियों एसयूवी क्लासिक के नये मॉडल में पूर्व के स्कॉर्पियों के मूल सिल्हूट को बरकरार रखा।

इस नए स्कॉर्पियों क्लासिक को नए डिज़ाइन , समकालीन आंतरिक सज्जा, बेहतर प्रदर्शन , बेहतर सवारी गुणवत्ता और नवीनतम तकनीक के साथ पेश किया गया है । स्कॉर्पियों क्लासिक पांच आकर्षक रंग विकल्पों में दो वेरिएंट- क्लासिक एस और क्लासिक एस 11 में उपलब्ध है । क्लासिक – एस वैरिएंट ₹ 11.99 लाख की शुरूआती कीमत पर और क्लासिक -11 ₹ 15.49 लाख पर उपलब्ध है । स्कॉर्पियों ब्रांड समय के साथ ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए विकसित हुआ है और एक ठोस , शक्तिशाली और सक्षम ‘ प्रामाणिक ‘ एसयूवी की तलाश करने वाले उत्साही लोगों के बीच लोकप्रिय विकल्प बना हुआ है।

स्कॉर्पियों क्लासिक असाधारण डिजाइन , अपरिहार्य उपस्थिति और शक्तिशाली प्रदर्शन के अपने गुणों को बरकरार रखता है । स्कॉर्पियों क्लासिक की वैरिएंट वार विशेषताएं इस प्रकार हैं : मस्कुलर बोनट के साथ अपनी नई बोल्ड ग्रिल और नए ट्विन – पीक्स लोगो से विशिष्ट , स्कॉर्पियों क्लासिक बेहतर प्रदर्शन का दावा करती है एक ऑल – एल्युमिनियम लाइटवेट GEN – 2 mHawk इंजन द्वारा संचालित , 97 KW ( 132 पीएस ) की शक्ति और 300 एनएम के टॉर्क के साथ है ।

Advertisements
Ad 2

ड्राइविंग अनुभव को और अधिक परिष्कृत करने के लिए , मैनुअल ट्रांसमिशन में एक नया सिक्स – स्पीड केबल शिफ्ट पेश किया गया है । सस्पेंशन सेट – अप को बेहतर राइड और हैंडलिंग देने के लिए एमटीवी – सीएल टेक्नोलॉजी के साथ बढ़ाया गया है । आसान गतिशीलता और नियंत्रण के लिए स्टीयरिंग सिस्टम में महत्वपूर्ण बदलाव किया गया है।

प्रीमियम उपलब्धियों को अगले स्तर पर ले जाते हुए , स्कॉर्पियों क्लासिक एक नए टू – टोन बेज – एंड – ब्लैक इंटीरियर थीम , क्लासिक वुड पैटर्न कंसोल और प्रीमियम गद्देदार वाले असबाब के साथ आता है । वाहन में फोन मिररिंग और अन्य आधुनिक क्षमताओं के साथ एक नया 22.86 सेमी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी है ।

यह पांच बॉडी कलर विकल्पों में उपलब्ध रेड रेज , नेपोली ब्लैक , डीसैट सिल्वर , पर्ल व्हाइट और एक नया पेश किया गया गैलेक्सी ग्रे में उपलब्ध है । स्कॉर्पियों क्लासिक ग्राहकों के लिए महिंद्रा डीलरशिप पर 12 अगस्त 2022 से एक्सप्लोर और टेस्ट ड्राइव के लिए उपलब्ध है।

Related posts

टीबी के प्रति जागरूकता को लेकर स्वास्थ्य संस्थानों में कार्यक्रम आयोजित

लोक सभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी अर्चना रविदास ने भरा नामांकन पर्चा

गोली चलाने वाला व्यक्ति, हथियार के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार!

error: