बिहार

रेप पीड़िता ने न्याय के लिए भरगामा थानाध्यक्ष के विरुद्ध प्रखंड परिसर में दिया धरना

अररिया, रंजीत ठाकुर। अररिया जिले के भरगामा थाना क्षेत्र निवासी रेफ पिड़िता को भरगामा थाना पुलिस से न्याय नहीं मिलने को लेकर भरगामा प्रखंड मुख्यालय में धरना पर बैठ गई है। भरगामा थाना क्षेत्र के रेफ पिड़िता ने बताया कि बलात्कार के बाद न्याय को लेकर विगत कई दिनों से भरगामा थाना का चक्कर लगा रही हूं। रेफ पिड़िता का आरोप है थाना पुलिस रेपिस्ट से मोटी रकम वसूल कर मेरे और परिवार के सदस्यों पर अपहरण का मामला दर्ज करवाया है। जहां रेप पीड़िता के द्वारा थाना अध्यक्ष पर रिश्वत ले कर दुष्कर्मी के विरुद्ध केस नहीं करने तथा पीड़िता का मेडिकल टेस्ट नहीं करवाने का आरोप लगा कर प्रखंड मुख्यालय परिसर में ही दर्जनों लोगों के साथ धरना पर बैठ गई। बताया जाता है कि प्रखंड विकास पदाधिकारी भरगामा को आवेदन देकर रेफ पिड़िता दर्जनों लोगों के साथ सोमवार को धरना पर बैठ गई है।

रेफ पिड़िता का आरोप है मेरे साथ मेरे पड़ोसी सहनसा आलम ने दिनांक 02/09/2023 को बलपुर्वक घर में अकेला रहने का फायदा उठाकर जबरन रेफ किया। पिड़िता का आरोप है घटना को लेकर भरगामा थाना अध्यक्ष आदित्य कुमार को सम्पूर्ण बातों का लिखित आवेदन दिनांक 06/09/2023 को दिया गया। लेकिन थाना अध्यक्ष मुझे टाल-मटोल कर भगा दिया। यहां तक की मेडिकल जांच भी नहीं करवाया। जबकि रेपिस्ट सहनसा आलम से मोटी रकम ले कर मेरे परिवार के सदस्यों पर अपहरण का मामला दर्ज किया है। जिसके कारण मजबूरन मुझे थाना अध्यक्ष के विरुद्ध न्याय के लिए प्रखण्ड परिसर भरगामा में दिनांक 11/09/2023 को दिन के 10 बजे से बैठना पड़ रहा है।

Advertisements
Ad 2

बताते चलें कि भरगामा थाना क्षेत्र निवासी रेफ पिड़िता का आरोप है पड़ोस के बाहुबली सहनसा आजम वर्षों से शादी का झांसा देकर बलपूर्वक यौन शोषण करता रहा। पिड़िता का आरोप है कुछ दिन पूर्व मेरा बलपूर्वक गर्भपात भी करवाया। जब पिड़िता को एहसास होने लगा की सहनसा धोखा कर रहा है तो उन्होंने सहनसा आजम से दुरी बना लिया। उन्होंने ये भी कहा कि 02/09/23 को रात्रि के ग्यारह बजे मैं अपने घर में सोई हुई थी। उसी दौरान सहनसा आजम मेरा घर घुस गया और चाकू दिखाकर मेरे साथ जबरन बलात्कार किया।चिकने-चिल्लाने की आवाज सुनकर बगल के घर में सोई मेरी मां नवीशा खातुन भाई,पिता एवं ग्रामीण हलीमा खातुन,समसुल आदि हो हल्ला सुनकर आया। ग्रामीणों ने सहनसा आजम से मुक्त कराया।

ग्रामीणों ने सहनसा आजम को पकड़कर पुलिस के हवाले करने का प्रयास किया। लेकिन सहनसा आजम,वासील अनवर,मो निजाम,मो इरसाद,मो इदरीस,मो कादीर,मो आलम इत्यादि हथियार से लैस होकर दरबाजे पर आ धमका। और परिवार के साथ बुरी तरह मारपीट किया। पिड़िता का आरोप है उपरोक्त सभी व्यक्ति मुझे नग्न कर घसीटकर बुरी तरह पिटा। वहीं प्रभारी थानाध्यक्ष अजित कुमार चौधरी ने कहा कि यौन शोषण मामले में प्रार्थमिकी दर्ज की गई है पुलिस गहन-छान बिन में जुट गई है। वहीं मेडिकल जांच के बारे पूछने पर प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि उसे बुलाया जा रहा है लेकिन वह नहीं आ रही है।

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन