क्राइमताजा खबरेंबिहार

लापता युवक का शव पुलिस ने बरामद किया, इलाके में फैली सनसनी, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मनेर, (न्यूज क्राइम 24) मनेर थाना क्षेत्र के सराय कहारी टोला नदी से तैरते अवस्था में पुलिस ने शनिवार को एक शव बरामद किया। शव की पहचान मनेर थाना क्षेत्र के सराय कहारी टोला के निवासी राजकुमार राय का पुत्र मोनू कुमार के रूप में हुई है। नदी से शव मिलने की सूचना पर शव देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। शव मिलने की खबर पर मृतक के परिजनों में रो – रो कर बुरा हाल है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि शनिवार की दोपहर नदी में शव होने की सूचना ग्रामीणों को मिली। जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दिया गया। नदी में शव होने की सूचना पर मनेर थाना के सराय चौकी के सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुँच शव को नदी से बाहर निकलवाया। और शव को कब्जे में लेकर अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

मालूम हो कि युवक मोनू कुमार की लापता होने को लेकर मृतक युवक के पिता राज कुमार राय के द्वारा थाना में लिखित आवेदन देकर 26 जनवरी को प्राथमिकी दर्ज कराया। आवेदन में बताया गया है कि गत 23 जनवरी को मोनू कुमार अपने घर के पास आग ताप रहे थे। वहीं से कहीं चला गया। लापता युवक के परिवार वालों ने काफी खोजबीन किया लेकिन कहीं अता-पता नहीं चल सका। 26 जनवरी को लापता मोनू कुमार के पिता राज कुमार राय ने मनेर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया था। जिसका मनेर थाना कांड संख्या 58/24 दर्ज है। आवेदन में परिजनों ने युवक को खोज बिन करने का मांग पुलिस से किया था। लेकिन समय रहते पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

Advertisements
Ad 2

जिससे आज मोनू कुमार का शव बरामद हुई। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। अगर पुलिस समय रहते कार्रवाई करती तो आज मेरा बच्चा जिंदा होता। इस संबंध में दानापुर सहायक पुलिस अधीक्षक सुश्री दीक्षा ने बताया कि मनेर थाना के सराय कहारी टोला से मोनू कुमार लापता था, आज उसकी शव बरामद हुई है। जिसका मनेर थाना में अपहरण का मामला धारा 363, 365 में दर्ज था। हालांकि हत्या कब और कैसे हुई है, यह जांच का विषय है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। जल्द ही हत्याकांड का उद्घभेदन कर लिया जाएगा।

Related posts

BREAKING : भीषण गर्मी को देखते हुए स्कूलों की छुट्टी बढ़ा दी गई

सीटी स्कैन सेंटर से अब तक लाभान्वित हो चुके हैं 30 हजार से अधिक लोग

जिले के 51 टीबी मरीजों को पौष्टिक आहार सेवन के लिए किया गया फूड वितरण