बिहार

10 साल में किए गए वादे पीएम ने नहीं किया पूरे तो पटना में करना पड़ रहा है रोड शो : मिसा भारती

फुलवारी शरीफ, अजित पाटलिपुत्र से आरजेडी प्रत्याशी और लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने पीएम के पटना में होने वाले रोड शो पर तंज कसते हुए कहा कि बीते 10 सालों में मोदी जी ने जो वादे किए थे, वो तो पूरे किए नहीं, इसलिए अब उनको पटना में रोड शो की जरूरत पड़ रही है.मीसा भारती ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी जी ने जो वादे किए थे, वो पूरे किए होते तो, रोड शो करने की जरूरत नहीं पड़ती. उन्होंने कहा बिहार की 40 सीटों पर बीजेपी का एक भी प्रत्याशी न तो अपने चेहरे पर लड़ रहा है, और न ही अपने काम पर चुनाव लड़ने की हैसियत रखता हैं. भाजपा गठबंधन के सभी 40 प्रत्याशी मोदी जी का चेहरा दिखाकर चुनाव लड़ रहा है

लेकिन इस बार मोदी जी भी अपना चेहरा दिखाकर चुनाव नहीं जिता सकते हैं. डॉक्टर निशा भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री अपने 10 साल के कार्यकाल में क्या जनता के लिए किया है इसकी जानकारी नहीं देते,हिंदू मुस्लिम मंगलसूत्र मंदिर मस्जिद हिंदुस्तान पाकिस्तान का नाम लेकर जनता को डीआईजी भ्रमित करने का काम करते हैं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अपने रेलियों में बिहार में लालू राबड़ी सरकार के 15 साल को जंगल राज कहकर जनता को अब और बरगला नहीं सकते. 15 साल की सरकार में लालू प्रसाद ने क्या किया है गरीबों को आवाज दे यह किसी से छिपी हुई नहीं है लेकिन आज भी प्रधानमंत्री को डर सता रहा है कि कहीं एक बार फिर से लालू प्रसाद का सरकार आ जाएगा तो गरीब को और भी आगे बढ़ाया जाएगा.

प्रधान मंत्री को डर हैं की पिछले 15 वर्षों में लालू प्रसाद ने गरीबों का आवाज दी उन्हें अपना हक और लड़ाई लड़ने का तरीका बताया सिखाए. फिर अब लालू प्रसाद का बेटा अगर बिहार में मुख्यमंत्री बन जाएगा तो गरीब अब नौकरी रोजगार के क्षेत्र में आगे बढ़ेगा इसका डर प्रधानमंत्री को सता रहा है.डॉक्टर मिसा भारती ने कहा कि मोदी जी जंगलराज की बात छोड़ अपने काम का हिसाब दें, 10 साल का काम बताएं. इधर-उधर की बात करके अब जनता को मोह नहीं सकते हैं. जनता सब समझ चुकी है मोदी जी का इस बार चेहरा का कोई करिश्मा नहीं कर सकता. बिहार में महा गठबंधन 40 सीटों पर जीत दर्ज करके हिसाब चुकता करेगी.

Advertisements
Ad 2

शुक्रवार को पाटलिपुत्र सीट से राष्ट्रीय जनता दल की प्रत्याशी डॉक्टर निशा भारती ने फुलवारी शरीफ प्रखंड के पटना एम्स मोड़ भूसौला दानापुर बादीपुर सिमरा बग्गा टोला फरीदपुर लोदीपुर टिल्हवा बाबू चक कोरजी महम्मदपुर चक मूसा अंडा पकौली रामपुर कोर्रा समेत आसपास के दर्जनों गांव में रोड शो बनाकर सभा के जरिए लोगों को भाजपा सरकार की 10 साल में किए गए नकामियों को गिनाया. उन्होंने बिहार में 17 महीने में किया गया विकास के काम और पांच लाख सरकारी नौकरी देने की पूरी जानकारी जनता को बताया.

डॉक्टर मिसा भारती का इस दौरान पटना एम्स गोलंबर के पास राजद नेता गणेश प्रसाद के नेतृत्व में जबरदस्त और भव्य स्वागत किया गया. डॉक्टर मिसा भारती के साथ कार्यक्रम में बिहार प्रदेश महिला राष्ट्रीय जनता दल की पूर्व अध्यक्ष आभा लता समय तो बड़ी संख्या में नेता व कार्यकर्ताओं की टोली मौजूद रही. फुलवारी शरीफ के ग्रामीण इलाकों में आज भी डॉक्टर मिश्रा भारती का केस देखने को मिला जहां कई घंटे से महिलाएं हाथों में फूल माला लिए और युवा बाइक पर हाथों में झंडा लिए अपने उम्मीदवार के स्वागत के लिए खड़े दिखे.

Related posts

पटना में रामकृष्ण नगर में दशहरा के दसवीं के रोज से लापता युवक का मिला शव, सड़क जामकर प्रदर्शन

तीन दिवसीय संतमत सत्संग का समापन

जिलाधिकारी ने किया स्वास्थ्य संबंधी योजनाओं की समीक्षा, दिया जरूरी निर्देश