पटनासिटी में इंटर के छात्रों के रूम से उड़ाया रुपया व मोबाईल..!

[Edited By: Robin Raj]

पटनासिटी(न्यूज़ क्राइम 24): राजधानी में जहाँ पेशेवर चोर सक्रिय है , वही आज के छात्र भी चोरी को अपना पेसा बनाने लगे है. मामला है पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के कैमाशिकोह इलाके का, जहां इंटरमीडियट के परीक्षा देने आए दर्जनों छात्र के रुपये और मोबाइल की चोरी कर चोर चलते बने.

रूम का ताला तोड़ कर चोरी-

बताया जाता है कि चौक इलाके के गुरुगोविंद सिह कालेज में दूर दराज इलाके से दर्जनों छात्र इंटर का परीक्षा देने आये थे और सभी छात्रों ने मिल कर परीक्षा केंद्र के समीप किराए का रूम लिया, जहां प्रतिदिन की तरह सभी छात्र अपना रुपया और मोबाइल रूम में रख कर परीक्षा देने गए, उसी दौरान किसी ने रूम का ताला तोड़ कर बैग में रखा मोबाइल और रुपया लेकर फरार हो गए. परीक्षा देकर छात्र अपने कमरे पर लौटे तो रूम खुला देखा और सभी छात्र के रुपये और मोबाइल गायब पाया. जिसके बाद सभी छात्रों ने इसकी शिकायत चौक थाना में की. जहाँ पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करवाई के लिए घटना स्थल पर पहुँच कर पूरे मामले की जाँच की, साथ ही आस पास में लगे CCTV कैमरे को खंगाला। जहाँ चोरी की सारी तस्वीर सामने आ गई.

CCTV में कैद तस्वीर-

CCTV फुटेज में देखा गया कि एक छात्र रेकी कर रहा है और दूसरा सफेद जैकेट वाला छात्र बैग को लेकर जाते देखा गया। पीड़ित सभी छात्रों ने CCTV फुटेज से उस चोर की पहचान कर ली। पीड़ित छात्रों ने बताया कि परीक्षा के पहले दिन दोस्तो से मिलने के बहाने उसके कमरे पर आया था। पुलिस ने पीड़ित छात्रों के व्यानं के आधार पर उस चोर छात्र की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।