बिहार

पटना लोकसभा चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन

Advertisements
Ad 4

पटना, (न्यूज क्राइम 24) पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद रविशंकर प्रसाद एक बार फिर से पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से एनडीए के उम्मीदवार है। भाजपा संगठन महामंत्री भिखुभाई दलसानिया के साथ भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने आज अपने लोकसभा चुनाव कार्यालय का विधिवत उद्घाटन किया।

इस अवसर पर विधायक डॉ संजीव चौरसिया तथा अरुण सिन्हा, विधान पार्षद अनामिका सिंह पटेल,प्रो० रणबीर नंदन, लोकसभा संयोजक रामजी सिंह समेत पटना ज़िले के एनडीए घटक दल के सभी ज़िला अध्यक्ष हम के जिला अध्यक्ष रणविजय पासवान, लोजपा के जिला अध्यक्ष चंदन यादव, जेडीयू के जिला अध्यक्ष आसिफ कमाल,रालोजपा के जिला अध्यक्ष खुर्शीद अहमद तथा ज़िला पदाधिकारी उपास्थित थे।

सांसद रविशंकर प्रसाद ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पटना लोकसभा क्षेत्र में अपनी उपलब्धियों के साथ भविष्य की चुनौतियों की भी चर्चा की। प्रधानमंत्री मोदी के चार सौ सीटों के लक्ष्य को हासिल करने के लिए श्री प्रसाद ने बूथ स्तर पर पूरे लगन से चुनाव की तैयारी में लगने की अपील की, इसके साथ ही, प्रत्येक बूथ पर अपने पक्ष में अधिकतम वोटिंग कराने के उद्देश्य से घर घर जाकर मतदाताओं से संपर्क करने के लिये रविशंकर प्रसाद ने कार्यकर्ताओं को संकल्पित किया।

Advertisements
Ad 2

भाजपा संगठन महामंत्री भिखुभाई दालसानिया ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से लोकसभा क्षेत्र के सभी बूथों पर 10-20 प्रतिशत ज़्यादा मतदान कराने का आह्वान किया, उन्होंने कहा कि यदि हम बूथों पर वोट प्रतिशत बढ़ाने में कामयाब हो गये तो निश्चित ही पटना साहिब की जीत पूरे भारत में सर्वाधिक वोट के अंतर से जीतने वाला पहले पाँच सीटों में से एक होगा।

इस कार्यक्रम को कुम्हरार विधायक अरुण सिन्हा,दीघा विधायक डॉ संजीव चौरसिया, विधान पार्षद अनामिका सिंह पटेल ने भी संबोधित किया। चार लाख मतों की अंतर के साथ पटना साहिब की जीत के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी के चार सौ पार सीटों के लक्ष्य को पूरा करने का संकल्प लिया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता अभिषेक कुमार और मंच संचालन कुमार राघवेन्द्र ने किया।

इस अवसर पर बिहार भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सरोज रंजन पटेल, प्रदेश मंत्री संजय गुप्ता, बिहार भाजपा कार्यालय प्रभारी अरविंद शर्मा, बाढ़ जिलाध्यक्ष अरुण साह, बख्तियापुर के पूर्व प्रत्याशी रणविजय सिंह, फतुहा के पूर्व प्रत्याशी सतेंद्र सिंह सहित पटना साहिब लोकसभा के सभी प्रमुख पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहें।

Related posts

मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए दिव्यांगजनों ने लगाए चौके छक्के

एनसीसी कैडेट्स तथा एसएसबी के द्वारा पर्यावरण की रक्षा के लिए निकली हुई रैली

घूरना के महेशपट्टी गांव में एसएसबी द्वारा निःशुल्क पशु चिकित्सा शिविर का आयोजन