बिहार

विपक्षी दलों को एकजुट कर अपने उद्देश्य में कामयाब हुए नीतीश कुमार : संजय कुमार झा

पटना, न्यूज क्राइम 24। शुक्रवार को जनता दल (यू0) मुख्यालय में बिहार सरकार के माननीय जल संसाधन मंत्री श्री संजय कुमार झा ने प्रदेश के विभिन्न जिलों से पहुंचे आमजनों की शिकायतों को सुनकर उनके त्वरित निष्पादन हेतु सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।

कार्यक्रम में बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री श्री संजय कुमार झा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि श्री नीतीश कुमार को लेकर चलाई जा रही नाराजगी की खबरें बेबुनियाद और आधारहीन है। दिल्ली में लगभग तीन घण्टे इंडिया गठबंधन की बैठक चली। और बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया कि कुछ लोग ही प्रेस को संबोधित करेंगे। श्री नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन के सभी शीर्ष नेताओं से मिलकर और उनका अभिवादन कर बैठक से बाहर निकले।

Advertisements
Ad 2

श्री संजय कुमार झा ने कहा कि इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है कि इंडिया गठबंधन के सूत्रधार श्री नीतीश कुमार ही हैं। श्री नीतीश कुमार ने अपने निजी प्रयास से ऐसे राजनीतिक दलों को भी एक मंच पर लाया जो एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे।

श्री संजय कुमार झा ने कहा कि श्री नीतीश कुमार ने कई बार स्पष्ट किया है कि उन्हें किसी भी पद की कोई इच्छा नहीं है। देशभर के तमाम विपक्षी दलों को एकजुट करना उनका उद्देश्य था। जिसमें वो निसंदेह कामयाब हुए है। श्री नीतीश कुमार ने इंडिया गठबंधन की बैठक में सुझाव दिया कि जनवरी तक सीट सेटिंग के काम को पूरा कर लिया जाए उसके बाद संयुक्त प्रचार अभियान शुरुआत की जाएगी।उक्त कार्यक्रम में विधान परिषद के मुख्य सचेतक श्री संजय कुमार सिंह श्गांधी जीश् उपस्थित रहे।

Related posts

गलत के खिलाफ उठाए आवाज और जागरूक होकर बच्चों को सही राह दिखाएं मुस्लिम महिलाएं : बुशरा रहमान

सौ बेड का हो गया कर्मचारी राज्य आदर्श बीमा अस्पताल

भूमि विवाद में जम कर चली गोली, गिरा दिया चहारदीवारी

error: