बिहार

तेज रफ्तार ट्रक ने एक छात्र को कुचला, हुई मौत, दूसरा छात्र हुआ घायल!

जमुई, मो० अंजुम आलम। जमुई शहर के महिसौड़ी स्थित शगुन वाटिका के पास शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक एक छात्रा को कुचल दिया जबकि दूसरा छात्र घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल छात्र और मृतक छात्रा के शव को सदर अस्पताल भेजा गया, जहां घायल छात्र का इलाज किया जा रहा है मृतक छात्र की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के चिनबेरिया गांव निवासी सुनील यादव के पुत्र नीतीश कुमार के रूप में हुई है। जबकि घायल छात्र की पहचान भरत यादव के पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि दोनों बाइक पर सवार होकर बीए पार्ट वन का परीक्षा देने चिंबरिया गांव से सिकंदरा के परिहिंडा कॉलेज जा रहा था।इसी दौरान महिसौड़ी स्थित शगुन वाटिका के पास एक मैजिक वाहन से टक्कर हो गई। जिससे बाइक सवार दोनों छात्र सड़क पर गिर गया। तभी तेज रफ्तार ट्रक आई और एक छात्रा नीतीश कुमार को कुचलते हुए फरार हो गई।

Advertisements
Ad 2

जिससे नीतीश कुमार की मौत हो गई जबकि ट्रक के झटके से चंदन कुमार घायल हो गया। मृतक छात्र दो भाइयों में बड़ा भाई था। छात्र की मौत के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया। परिजन का रोरो कर बुरा हाल हो रहा है। वहीं सदर अस्पताल में परिवार वालों के चीख और चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन बना हुआ है। घटना की जानकारी पुलिस को होने के बाद पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। फरार ट्रक की पहचान की जा रही है।

Related posts

गलत के खिलाफ उठाए आवाज और जागरूक होकर बच्चों को सही राह दिखाएं मुस्लिम महिलाएं : बुशरा रहमान

सौ बेड का हो गया कर्मचारी राज्य आदर्श बीमा अस्पताल

भूमि विवाद में जम कर चली गोली, गिरा दिया चहारदीवारी

error: