बिहार

नीतीश कुमार बिहार में जनता की आवाज को लाठियों की मार से दबा रहे हैं : रविशंकर प्रसाद

पटना(न्यूज क्राइम 24): पटना साहिब सांसद एवम पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री रविशंकर प्रसाद जी आज पटना स्थित गांधी मैदान के समीप स्थित लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी की प्रतिमा के पास बिहार के बक्सर(चौसा) में किसान परिवारों पर पुलिस के दुर्व्यवहार व अत्याचार के विरुद्ध एवं पीड़ित किसान परिवारों को न्याय दिलाने हेतु एक दिवसीय धरना प्रदर्शन में केंद्रीय राज्य मंत्री व बक्सर सांसद श्री अश्विनी चौबे जी, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल जी, विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष श्री विजय कुमार सिन्हा जी, विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष श्री सम्राट चौधरी जी सहित अन्य पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ शामिल हुए।

श्री प्रसाद बिहार के बक्सर(चौसा) में किसानों को न्याय दिलाने हेतु विगत दिनों सड़क पर संघर्ष कर रहे पार्टी के वरिष्ठ नेता परशुराम चतुर्वेदी जी के हृदयाघात से आकस्मिक निधन पश्चात आज उन्हें अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित किए। श्री प्रसाद ने कहा की बिहार में बढ़ती अराजकता, अपराध एवं कुव्यवस्था के कारण किसानों को समय पर खाद उपलब्ध नहीं कराना बिहार सरकार की विफलता है। बिहार में जनता की आवाज को लाठियों की मार से दबाया जा रहा हैं जिसका जवाब जनता अवश्य देगी।

श्री प्रसाद ने मुख्यमत्री नीतीश कुमार से सीधा सवाल किया की नीतीश जी आप तो हमेशा सामाजिक न्याय,किसानों की न्याय की बात करते है तो आज आप लाठी चलवाने वाले मुख्यमंत्री क्यों बन गए। जब अखबार देखता हूं तो कभी छात्रों पर लाठी चार्ज,तो कभी शिक्षको पर लाठी चार्ज तो कभी किसानों पर लाठी चार्ज। जब से आप महागठबंधन में गए है तब से आप जनता की बात कम सुनते है और लाठी की आवाज अधिक सुनते है।

Advertisements
Ad 2

श्री प्रसाद ने नीतीश जी को पुराने बात याद दिलाते हुए पत्रकारों के माध्यम से पूछा की नीतीश जी हम सभी जेपी के सिपाही है और आज गांधी मैदान के समीप जेपी प्रतिमा के सामने खड़े है। जेपी आंदोलन में हम सभी थे,मैं था ,अश्वनी चौबे जी थे और आप भी थे आपको याद है न जनता ने कहा था *सिंहासन खाली करो की जनता आती है और लाठी गोली की सरकार नही चलेंगी,नही चलेंगी।

श्री प्रसाद ने नीतीश जी को नसीहत देते हुए कहा की जनता आपके अन्यायो का जवाब लोकसभा चुनाव 2024 और बिहार विधान सभा 2025 में देंगी और 2024 लोकसभा में पूर्ण बहुमत से केंद्र में फिर से नरेंद्र मोदी जी की सरकार बनेगी और बिहार विधान सभा चुनाव में भाजपा का मुख्यमंत्री होगा।

Related posts

पटना में रामकृष्ण नगर में दशहरा के दसवीं के रोज से लापता युवक का मिला शव, सड़क जामकर प्रदर्शन

तीन दिवसीय संतमत सत्संग का समापन

जिलाधिकारी ने किया स्वास्थ्य संबंधी योजनाओं की समीक्षा, दिया जरूरी निर्देश